झारखंड

jharkhand

बिहार के जंगल में मिला झारखंड के युवक का शव, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

By

Published : Jul 10, 2022, 11:07 PM IST

बिहार के जुमई में एक युवक का शव बरामद (Dead Body Found In Jamui) हुआ है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक झारखंड के गिरिडीह का रहने वाला था. जिस इलाके में शव मिला है, वह एक नक्सल प्रभावित इलाका है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Jamui Crime News
Jamui Crime News

जमुई:बिहार के जमुई के जंगली इलाके से एक युवक का शव बरामद (Youth Dead Body Found) हुआ है. घटना चकाई थाना क्षेत्र के पोस्टमारा गांव की है. उक्त इलाका नक्सल प्रभावित होने के कारण स्थानीय लोग (Jamui Crime News) दशहत में है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटनास्थल की बारीकी से जांच की. आशंका है कि यवुक की हत्या कर शव को जंगल में फेंका गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:बेतिया में युवक का पेड़ पर लटकता शव बरामद, परिजनों ने लगाया जमीन विवाद में हत्या का आरोप

शव मिलने के बाद ग्रामीण भयभीत:जानकारी के अनुसारचकाई थाना क्षेत्र के पोस्टमारा गांव के समीप जंगली इलाके में एक युवक का शव बरामद हुआ. मृतक की पहचान गरूरबाद गांव निवासी अकबर अंसारी (35) के रूप में हुई है. यह पूरा इलाका नक्सलियों के कंट्रोल वाला बताया जा रहा है. ऐसे में लोग काफी भयभीय है. हालांकि, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हर एगंल से मामले की जांच में जुटी है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी: 3 दिन से लापता बच्चे का शव घर से 300 मीटर दूर मिला, हत्या की आशंका

नए घर जाने के लिए निकला था मृतक:मृतक पोस्टमारा गांव से भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के रमणी गांव जाने के लिए निकला था. उसने वहां अपने परिवार के लिए नया घर बनाया है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान किसी ने उसकी हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक आया. हालांकि, यह इलाका नक्सल प्रभावित होने से स्थानीय लोगों के बीच कई तरह की अफवाह चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details