झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 20, 2020, 7:20 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीह: युवक ने की आत्महत्या, कारणों की पड़ताल में जुटी पुलिस

गिरिडीह जिले में सोमवार को एक युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक को परिजनों का कहना है कि युवक कई दिनों परेशान और बीमार था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों से पूछपाछ की.

giridih news
युवक ने की आत्महत्या

गिरिडीह:जिले में सोमवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चला है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

युवक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या
जिले के भण्डारीडीह में एक युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक धनवार थाना इलाके के खेतको का रहने वाला 25 वर्षीय कुंदन कुमार है. कुंदन शहर के नवजीवन नर्सिंग होम में वार्ड बॉय था. कुंदन भण्डारीडीह में एक किराए के मकान में रहता था. घटना के संबंध में बताया गया कि सोमवार की सुबह कुंदन पानी भरने के बाद अपने कमरे में चला गया. घण्टों तक जब वह घर से बाहर नहीं निकला तो कुंदन की भाभी उसे खोजने लगी. जब उसने कुंदन के कमरे के दरवाजे को खोलने का प्रयास किया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला.

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह में 4 चोर गिरफ्तार, चोरी के 4 बैटरी भी बरामद


परिजनों से की जा रही है पूछताछ
बाद में जब उसने दरवाजे के सुराग से अंदर झांका तो कुंदन का शव फंदे से लटक रहा था. वहीं कुंदन पिछले चार दिनों से बीमार था और काफी परेशान भी. कुंदन की मां की तबीयत भी खराब है और वह इलाजरत है. इधर मकान मालिक ने कहा कि कुंदन की तबीयत खराब थी. सोमवार को जब वह पानी भरने आया तो उसने उसकी तबीयत की जानकारी ली. यह भी पूछा कि कोरोना का टेस्ट भी करा लेना. लोगों का कहना है कि मृतक इन दिनों काफी तनाव में था. इधर मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त करते हुए पंचनामा किया. मामले में मृतक के परिजनों से पूछताछ भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details