झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सब्जी दुकान में काम करनेवाले युवक की बेरहमी से हत्या, शहर से सटे इलाके में मिला शव

गिरिडीह के पचंबा थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार की देर रात एक 22 वर्षीय युवक की हत्या अज्ञात अपराधियों ने पत्थर से कूचकर कर दी. मृतक की पहचान पचंबा निवासी मनोज शर्मा के 22 वर्षीय बेटे अमन के रूप में की गई है, जो सब्जी दुकान में काम करता था.

By

Published : Jan 8, 2020, 1:14 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 2:19 PM IST

Youth brutally murdered in Giridih
अमन शर्मा (फाइल फोटो)

गिरिडीह: जिले के पचंबा थाना क्षेत्र में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पचंबा गांव निवासी मनोज शर्मा के 22 वर्षीय बेटे अमन शर्मा की मंगलवार देर रात को अज्ञात अपराधियों ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी.

देखें पूरी खबर

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी बिनोद रवानी और थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पहचान पचंबा निवासी मनोज शर्मा के 22 वर्षीय पुत्र अमन शर्मा के तौर पर की गई है. हत्या किसने की है और क्या कारण रहा है, इसकी जांच पुलिस कर रही है. हत्या के संबंध में उन्होंने बताया कि संभवत: युवक की हत्या पत्थर से कूचकर की गई है. मृतक के शव को देखकर प्रथम दृष्टया में यही प्रतीत होता है. वहीं, हत्या के बाद लाश को घसीटने का भी निशान मिला है.

इसे भी पढ़ें- बिहार के बक्सर में बने फंदों पर लटकेंगे निर्भया के गुनहगार, तिहाड़ पहुंच चुका है फंदा

सब्जी की दुकान में काम करता था मृतक

इधर, बेटे की हत्या मामले में पिता मनोज शर्मा का कहना है कि उनका बेटा अमन पचंबा में ही मनीष कुमार साव के सब्जी दुकान में काम करता था. रोज की तरह काम खत्म होने के बाद मंगलवार को भी घर वापस लौटा था. लेकिन खाना खाने के बाद वह दोबारा शाम 7 बजे दुकान जाने की बात कहकर घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा. जिसके बाद उन्हें बुधवार को उसकी हत्या की जानकारी मिली. घटनास्थल से पुलिस ने शव के साथ-साथ मृतक के कपड़े को भी जब्त किया है. डीएसपी बिनोद रवानी ने बताया कि जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है.

Last Updated : Jan 8, 2020, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details