झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, परिवार में छाया मातम

By

Published : Jul 24, 2020, 10:20 PM IST

गिरिडीह के देवरी और मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी. पहली घटना देवरी थाना क्षेत्र की है, जहां कूप में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर की है, जहां एक युवक ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली.

गिरिडीह: अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत
young man committed suicide in giridih

गिरिडीह: जिले के देवरी और मुफस्सिल इलाके में घटित अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी. देवरी ने कुआं में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि मुफस्सिल में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है.

कुएं में गिरने से युवक की मौत

गिरिडीह के देवरी थाना क्षेत्र के गादिदिघी गांव में कुंआ में डूबने से एक सात साल के बच्चे की मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गादिदिघी गांव निवासी मुरारी ठाकुर का सात साल का बेटा मुन्ना ठाकुर अपने भाई साथ शौच के लिए खेत में गया था. इसी क्रम में वह कुएं में गिर गया. कुएं में गिरे भाई को डूबता देख उसके बड़े भाई ने उसे हाथ पकड़कर निकालने का प्रयास किया, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाल पाया. करीब डेढ़ घंटे बाद किसी तरह उसके शव को कुएं से बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें-कारगिल युद्ध में पलामू के वीर जवान जीएन पांडेय ने बरसाए थे गोले, दुश्मनों को चटाई थी धूल

फांसी लगाकर ट्रैक्टर चालक ने की आत्महत्या

इधर, गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर में एक 26 वर्षीय ट्रैक्टर चालक सूरज दास ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली. मृतक के भाई गोपाल दास ने बताया कि सूरज ट्रैक्टर चालाता था. रोजाना की तरह वह शुक्रवार को भी सुबह काम के लिए गया था, लेकिन काम नहीं मिलने के कारण वापस घर लौट आया. इसके बाद उसने अपने कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. उसके भाई ने बताया कि सूरज कर्ज में डूबा हुआ था. घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है.

कोरोना संक्रमण से मौत होने की संभावना

दूसरी ओर जिले के बिरनी थाना में तैनात चौकीदार सह ड्राइवर 40 वर्षीय फागु राय की संदिग्ध मौत के मामले में गिरिडीह चौकीदार संघ ने जांच की मांग की है. संघ के लोगों ने मौत को लेकर विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है. संघ ने कहा कि 15 जुलाई को बलगो गांव से मारपीट मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद जेल भेजने के दौरान जांच में आरोपी कोरोना संक्रमित पाया गया. ऐसे में संक्रमित के संपर्क में आने के कारण फागु राय की मौत कोरोना संक्रमण से होने की संभावना है. मामले की जांच की मांग की गयी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details