झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 16, 2020, 4:15 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी जिलाध्यक्ष के खिलाफ महिला कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, उपेक्षा का लगाया आरोप

गिरिडीह में बीजेपी जिला कमेटी की घोषणा के बाद जिलाध्यक्ष महादेव दुबे को विरोध झेलना पड़ रहा है. बुधवार को बीजेपी महिला मोर्चा ने उनके खिलाफ शहरी क्षेत्र में प्रदर्शन किया. बीजेपी जिला कमेटी में पुरानी महिला कार्यकर्ताओं को शामिल नहीं करने के खिलाफ कार्यकर्ताओं में आक्रोश है.

Women worker protest against BJP district president in giridih
बीजेपी जिलाध्यक्ष का विरोध

गिरिडीह: जिला कमेटी की घोषणा के बाद से बीजेपी जिलाध्यक्ष महादेव दुबे को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. उनके खिलाफ लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बार बीजेपी महिला मोर्चा ने उनके खिलाफ शहरी क्षेत्र में प्रदर्शन किया. महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अंजू सोनी के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने झंडा मैदान से लेकर जेपी चौक तक प्रदर्शन किया. बीजेपी जिला कमेटी में पुरानी महिला कार्यकर्ताओं को शामिल नहीं करने के खिलाफ ये लोग आक्रोशित हैं.

इसे भी पढे़ं: देखते ही देखते धधक उठा खलिहान, पुआल में जलने से बुजुर्ग और उसके नाती की मौत

महिला नेत्रियों ने कहा कि उन्हें पार्टी से कोई दिक्कत नहीं है, वे लोग संगठन के लिए हमेशा समर्पित रही हैं, लेकिन नई कमेटी में उनकी उपेक्षा की गई है. उन्होंने कहा कि अगर इस कमेटी में बदलाव नहीं किया गया तो आगे रणनीति बनाकर कदम उठाया जाएगा. मौके पर नीतू शोला, प्रेमा तिवारी, रीना मंडल समेत कई महिला कार्यकर्ता मौजूद रही. रविवार को भी सदर प्रखंड के कोवाड़ में बीजेपी जिला अध्यक्ष के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था. इस दौरान जिलाध्यक्ष का पुतला फूंका गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details