झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह में दो पक्षों में विवाद, बढ़ते हंगामे को पुलिस ने किया कंट्रोल

गिरिडीह में दो पक्षों में विवाद के बाद हंगामा (dispute between two parties in Giridih) हुआ. लेकिन पुलिस ने मामले को कंट्रोल कर लिया है. इलाके में जवान तैनात कर दिए गए हैं. ये पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र का है.

By

Published : Jun 10, 2022, 10:34 PM IST

Uproar after dispute between two parties in Giridih
गिरिडीह

गिरिडीहः जिला में मामूली बात पर दो पक्ष भिड़ (Uproar after dispute) गए. हालांकि सूचना पर तुरंत ही नगर पुलिस पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित किया. स्थिति को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है. दो किशोर के झगड़े से विवाद शुरू हुआ था.

इसे भी पढ़ें- Jharkhand: रांची हिंसा में SSP समेत कई पुलिसकर्मी घायल, बिहार के मंत्री पर भी जानलेवा हमला

दो किशोर के झगड़े में बड़े जा भिड़े. बात दो पक्ष की हो गई और पथराव(fight between two sides) शुरू हो गया. हालांकि पहले से अलर्ट मोड तैनात नगर पुलिस तुरंत ही हरकत में आ गई. नगर थाना प्रभारी दलबल के साथ पहुंचे और झड़प को शांत किया. यह मामला शहर के आजाद नगर का है. बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम को अचानक दो पक्षों के बीच झड़प हो गयी. झड़प के बाद दोनों पक्ष के लोगों के बीच मारपीट होने लगी और पथराव भी होने लगा. अभी बात और बिगड़ती की नगर थाना पुलिस पहुंच गई. पुलिस के पहुंचने के बाद उपद्रवी फरार हो गए.

घटना में दो घायलः इधर इस घटना में दो लोग को चोट लगी है. जिन्हें चोट लगी है उनमें मो सैफ अली व एक अन्य शामिल है. सैफ का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. सैफ का कहना है कि वह परीक्षा देकर कॉलेज से लौट रहा था तो देखा कि कुछ लोग लड़ रहे हैं. वह लड़ रहे लोगों को छुड़वाने गया तभी पथराव हो गया और उसके सिर में चोट आई.

अधिकारियों ने लिया जायजाः इधर मामले की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, डीएसपी संजय राणा भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी ने बताया कि बच्चों के झगड़े में दो पक्ष के लोग भिड़े थे. मारपीट और पथराव होने सूचना पर पुलिस पहुंची. स्थिति में नियंत्रण में है और पुलिस जवानों की तैनाती इलाके में कर दी गयी है. वहीं शहर में भी गश्त को तेज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details