झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

7 वर्षीय मासूम की चाचा ने की हत्या, पत्थर से कूचकर उतारा मौत के घाट

गिरिडीह में एक चाचा ने अपने 7 वर्षीय सगे भतीजे की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. घटना के प्रत्यक्षदर्शी बच्चे के माता-पिता बने जब वे बच्चे की खोज में इधर-उधर उसे ढूंढ रहे थे तो चाचा को बच्चे को पत्थर से मारते देखा.

By

Published : Oct 15, 2019, 11:34 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 10:54 AM IST

मासूम की हत्या

गिरिडीह:जिले से रिश्तों पर सवाल करता एक बड़ा मामला सामने आया है, जिसने मानवता को भी शर्मसार कर दिया है. दरअसल, गावां थाना क्षेत्र के घोसी गांव में मंगलवार को नशे में धुत्त चाचा ने अपने सात वर्षीय सगे भतीजे की पत्थर से कूच कर निर्ममता से हत्या कर दी. इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है.

देखें पूरी खबर

पत्थर से कूचकर हत्या
इस घटना के बाद लोगों ने आरोपी चाचा को पकड़ लिया और चाचा की जमकर धुनाई की. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि तलु राजवंशी के सात वर्षीय पुत्र बुधन राजवंशी को उसक सगा चाचा दिलचंद राजवंशी मछली मारने के नाम पर घर से कुछ दूर स्थित बाझा पहाड़ जंगल में ले गया और वहीं पर पत्थर से कूच कर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: अपराधियों को सरकार ने दे रखी है खुली छूट, लोग खौफ के साए में जीने को मजबूर: कांग्रेस


हत्या के गवाह बने बच्चे के माता-पिता
बहुत देर तक बच्चे के घर वापस नहीं आने पर जब उसकी खोज में परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मासूम का चाचा उसपर पत्थर से लगातार वार कर रहा था. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण वहां पहुंचे और आरोपी दिलचंद राजवंशी की जमकर धुनाई कर दी. घटना की सूचना पाकर गावां थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि बच्चे की मां सुनीता देवी के आवेदन पर गावां थाना में कांड संख्या 106/19 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी चाचा दिलचंद राजवंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि मृत बच्चा अपनी मां का एकलौता संतान था.

Last Updated : Oct 16, 2019, 10:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details