झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पिकअप वैन ने बाइक में मारी टक्कर, चाचा-भतीजा की मौत

गिरिडीह में एक व्यक्ति और उसका भतीजा सड़क हादसे का शिकार हो गए. बिरनी थाना इलाके में एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, हादसे के बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की मौत हो गई.

By

Published : Aug 27, 2019, 7:42 AM IST

सड़क हादसे में दो की मौत

गिरिडीह: जिले के बिरनी थाना क्षेत्र के उच्च विद्यालय के नजदीक एक पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, राजधनवार के खैरवानी का रहने वाले प्रकाश पासवान और भुनेश्वर पासवान दोनों बाइक से किसी काम से बाहर गए थे. घर वापस लौटने के दौरान बिरनी थाना क्षेत्र के उच्च विद्यालय के सामने एक तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वैन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें:-गिरिडीह: अज्ञात वाहन की चपेट में आए दो लोग, एक की मौत

घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. रिश्ते में दोनों सगे चाचा भतीजा हैं. व्यक्ति की उम्र 40 साल और भतीजा की उम्र 26 साल बताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details