झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विवाह कार्यक्रम में जा रहे 2 सगे भाइयों की हत्या, तालाब में तैरती मिली लाश

गिरीडीह: जिले के अहिल्यापुर थाना इलाके में दो बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गई है. बच्चों का शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 14, 2019, 11:29 PM IST

गिरीडीह में दो बच्चों की हत्या.

गिरीडीह: जिले के अहिल्यापुर थाना इलाके में दो बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गई है. दोनों बच्चों का शव थाना इलाके के चौधरीडीह तालाब से शुक्रवार की शाम को बरामद किया गया है. बच्चों का शव मिलने के बाद पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, बच्चे गांडेय के चरघरा निवासी मुकेश यादव के बेटे हैं. दोनों की पहचान सोनू कुमार और छोटू कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि दोनों बच्चे अपने माता-पिता के साथ अपने ननिहाल दलदला गांव में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आये थे. गुरूवार की सुबह जब बच्चों को खोजा गया तो दोनों लापता मिले. इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने छानबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

गिरीडीह में दो बच्चों की हत्या.

इस बीच शुक्रवार की शाम को तालाब में कुछ लोग मछली पकड़ने गए तो दोनों बच्चों का शव तालाब के पानी पर तैरता मिला. बाद में पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शवों को तालाब से निकाला. दोनों बच्चों के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. इस मामले को लेकर पुलिस कई लोगों से पूछताछ भी कर रही है. वही, पुलिस निरीक्षक जितेंद्र ठाकुर ने कहा कि जल्द ही मासूमों के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि शव को देखने से लग रहा है कि हत्या 36-38 घंटे पहले की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details