झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 8, 2021, 9:20 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीह: ट्रक ड्राइवर हत्या मामले का खुलासा, ऑटो चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह पुलिस ने सोमवार को दो मामलों का खुलासा किया है. पहला मामला बिहार के गया जिले के ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले का है. इस मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरी घटना ऑटो चोरी की है और इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Truck driver murder case revealed in Giridih
ट्रक ड्राइवर हत्या मामले का खुलासा

गिरिडीह: बिहार के गया जिले के ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले के एक अभियुक्त को जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया है. दूसरी ओर सरिया पुलिस ने भी ऑटो चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

बिहार के गया जिले के ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले के एक अभियुक्त को बगोदर पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को गिरिडीह जेल भेज दिया है. जेल भेजे गए अभियुक्त का नाम राजा उर्फ सतीश कुमार मेहता है. वह बगोदर के लच्क्षीबागी का रहने वाला है. मामले में थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद से वह फरार चल रहा था.

बता दें कि बिहार के गया निवासी ट्रक ड्राइवर पप्पू यादव का शव बगोदर थाना क्षेत्र के लच्क्षीबागी स्थित एक कुएं से 18 दिसंबर 2019 को बरामद किया गया था. वह लच्क्षीबागी के ही ट्रक मालिक संजीत मेहता का ट्रक चलाता था. मृतक के पिता राजेंद्र यादव ने बगोदर थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया गया था.

ये भी पढ़ें-उत्तराखंड हादसा: झारखंड के सीएम ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर


गिरिडीह के सरिया थाना क्षेत्र के पंडुईयाटांड़ से शनिवार की रात चोरी हुआ ऑटो को पुलिस ने सोमवार को बरामद कर लिया है. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. पीड़ित भैरव मंडल ने बताया कि उसने शनिवार शाम को अपना ऑटो घर के बाहर लगाया था. रात में खाना खाने के बाद घर के सभी लोग सो गए. जब सुबह उठे तो ऑटो गायब था. घटना को लेकर थाना में मामला दर्ज कराया गया. मामले में छानबीन करते हुए पुलिस ने बबलू अंसारी और रेवा राय नाम को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details