झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग घायल

गिरिडीह के मधुबन थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी-गिरिडीह मुख्य पर रविवार को धावाटांड़ के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी रांची के धुर्वा के रहने वाले हैं.

By

Published : Jun 14, 2020, 10:01 PM IST

Three injured in road accident in Giridih
सड़क हादसा

गिरिडीह: जिले के मधुबन थाना क्षेत्र अंतर्गत धावाटांड़ के पास डुमरी-गिरिडीह मुख्य सड़क पर रविवार को वैन के पेड़ से टकरा गई. जिसमें कार सवार एक ही परिवार के दो महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ईलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- ऐसे बनाएं घर पर बेसन के लड्डू, हर कोई करेगा तारीफ

जानकारी के अनुसार रांची के धुर्वा निवासी पंकज राय अपनी मां विमला देवी, पत्नी तिलोतमा देवी और 14 वर्षीय बेटे के साथ भागलपुर स्थित अपने ससुराल से रांची लौट रहे थे. इस दौरान धावाटांड़ के समीप वैन असंतुलित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. इस दुर्घटना में पंकज राय, विमला देवी और तिलोतमा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल पहुचाया. जहां, प्राथमिक इलाज के बाद विमला देवी और तिलोजमा देवी को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर का दिया गया. विमला की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि विमला देवी का बायां हाथ कंधे से अलग हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details