झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चांदी के सिक्कों के साथ चोर और खरीददार गिरफ्तार, तीन कांडों का हुआ खुलासा

गिरिडीह में पिछले दिनों चोरी का सिलसिला तेजी से बढ़ता जा रहा था. जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान चांदी के सिक्कों की चोरी करने वाले चोर और खरीददार को गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Aug 27, 2019, 12:10 PM IST

चोर गिरफ्तार

गिरिडीहः नगर थाना पुलिस ने चोर को 40 चांदी के सिक्का के साथ चोर और खरीददार को गिरफ्तार किया है. पुलिस निरीक्षक सह नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने सोमवार को मामले का खुलासा किया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चोरों को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान चोरों को गिरफ्तार किया गया.

चोर गिरफ्तार

छापेमारी के दौरान पकड़े गए चोर देवा से पूछताछ में उसने बताया कि 15-16 अगस्त की रात को मकतपुर डॉक्टर लेन स्थित राजू गुप्ता के किराना स्टोर में चोरी करने का प्रयास किया था. इसके अलावा उसने रविंद्र प्रसाद गुप्ता के किराना दुकान से 120 चांदी के सिक्के, नकद 15 हजार रुपए समेत कई समानों की चोरी करने की बात स्वीकार की.

कई मामलों का हुआ खुलासा
पूछताछ के बाद देवा की निशानदेही पर लक्ष्मी मुहल्ला स्थित धरियाडीह निवासी जानु कुमार ठाकुर के दुकान से चोरी के 40 सिक्कों को पुलिस ने बरामद कर लिया गया. बरामद सिक्का की कीमत लगभग 12 हजार रुपए है. इस मामले में जानु कुमार ठाकुर को भी गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा एक अन्य मामले का भी खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें-3 सालों में 3 महीने भी बिजली का नहीं किया उपयोग, 40-50 हजार तक आ रहा बिल

बाइक चोरों को भी भेजा गया जेल
डीएसपी ने बताया कि इसके अलावा तीन बाइक चोरों को भी जेल भेजा गया है. जिन बाइक चोरों को जेल भेजा गया है उनकी संलिप्तता शहर के घरों में चोरी करने वाले गिरोह के साथ भी है. ये लोग मुन्ना माइकल नाम के कुख्यात चोर गिरोह के मेंबर है. मुन्ना माइकल गिरोह के ये अपराधी घरों के अलावा पुलिस पीसीआर की रेकी भी करते थे. डीएसपी ने बताया कि मुन्ना माइकल की खोज की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details