झारखंड

jharkhand

बीजेपी ने जनता को दिए थे जख्म, जेएमएम उन जख्मों पर लगाएगी मरहम: सुदिव्य कुमार

By

Published : Dec 24, 2019, 12:13 PM IST

गिरिडीह विधानसभा सीट पर जेएमएम के सुदिव्य कुमार ने जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद उन्होंने कहा कि वे अपने क्षेत्र का संपूर्ण विकास करेंगे.

झारखंड विधानसभा रिजल्ट, झारखंड रिजल्ट 2019, झारखंड चुनाव नतीजे, झारखंड चुनाव नतीजे 2019, झारखंड चुनाव न्यूज, jharkhand result 2019 latest, jharkhand result 2019 update, jharkhand result 2019, jharkhand assembly election result 2019, jharkhand vidhan sabha 2019 result, jharkhand vidhan sabha election result,  giridih election result, गिरिडीह के चुनावी नतीजे, गिरिडीह विधानसभा सीट, सुदिव्य कुमार, सुदिव्य कुमार जेएमएम,giridih assembly seat, Sudivya Kumar
सुदिव्य कुमार

गिरिडीह:जिले के गिरिडीह विधानसभा सीट पर जेएमएम ने जीत का परचम लहराया है. इस सीट पर जेएमएम के सुदिव्य कुमार ने बीजेपी के निवर्तमान विधायक निर्भय कुमार शाहबादी को हराया है. जीत के बाद सुदिव्य कुमार ने दावा किया है कि वे अपने क्षेत्र का संपूर्ण विकास करेंगे.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें: भानू प्रताप ने बीएसपी की सोगरा बीबी को भारी मतों से हराया, कहा- ये जनता की जीत है


बीजेपी ने जनता को किया त्रस्त
जीत दर्ज करने के बाद सुदिव्य ने कहा कि झारखंड में बीजेपी को मिली करारी हार इस बात की परिचायक है कि बीजेपी ने अपने 5 साल के कार्यकाल में केवल जनता को त्रस्त करने का काम किया है. इसलिए महागठबंधन को अपार बहुमत मिला और जनता ने बीजेपी को उनके किए का जवाब दे दिया. सुदिव्य कुमार ने कहा कि बीजेपी ने जनता को जो जख्म दिया है महागठबंधन उसपर मरहम लगाएगी. वहीं विकास के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वे अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को बढ़ावा देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details