झारखंड

jharkhand

गिरिडीह कोर्ट परिसर की सुरक्षा का एसपी ने लिया जायजा, चाक-चौबंद करने का निर्देश

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 26, 2023, 6:56 PM IST

Updated : Oct 26, 2023, 7:14 PM IST

गिरिडीह न्यायालय परिसर की सुरक्षा को और भी दुरुस्त किया जाएगा. जिले के पुलिस कप्तान ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कोर्ट परिसर का निरीक्षण भी किया. Security of Giridih Court complex.

Security of Giridih Court
Security of Giridih Court

गिरिडीह कोर्ट परिसर की सुरक्षा का एसपी ने लिया जायजा

गिरिडीह: कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को और भी चाक चौबंद की जाएगी. इसे लेकर जिले के पुलिस कप्तान दीपक कुमार शर्मा ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया है. एसपी ने कोर्ट परिसर से लेकर अधिवक्ता संघ ऑफिस तक सीसीटीवी कैमरा की संख्या बढ़ाने की बात कही है. यह निर्णय कोर्ट परिसर का निरीक्षण और अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों संग बैठक के बाद एसपी दीपक ने लिया है.

ये भी पढ़ें-धनबाद कोर्ट परिसर का सिटी एसपी ने किया निरीक्षण, सिविल ड्रेस में भी पुलिस जवानों की होगी तैनाती

दरअसल, गुरुवार को एसपी दीपक कुमार शर्मा द्वारा न्यायालय परिसर का निरीक्षण किया. इस दौरान कोर्ट के भवन को देखा, इंट्री गेट का मुआयना किया. सीसीटीवी कैमरा कहां-कहां लगा है, बंदी किस रास्ते से आते हैं इसकी भी जानकारी ली. वहीं जिलाध्यक्ष अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों संग बैठक भी की.

अधिवक्ताओं ने रखी समस्या:इस दौरान अधिवक्ताओं ने समस्या से एसपी को अवगत कराया. बताया कि टावर चौक से डीडीसी आवास तक जाम लगता है. बताया गया जाम लगने के पीछे सबसे बड़ा कारण जैसे-तैसे वाहन, ठेला का खड़ा रहना है. एसपी ने पूरी बात सुनने के बाद ट्रैफिक इंचार्ज को इस व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश दिया.

एसपी ने कहा कि न्यायालय परिसर की सुरक्षा प्राथमिकता है. व्यवस्था को और भी दुरुस्त किया जाएगा. इस दौरान एसपी दीपक ने कहा कि आगे भी समय समय पर वे खुद ही निरीक्षण करेंगे. इस दौरान अधिवक्ता संघ के सचिव चुन्नूकांत, डीएसपी संजय राणा, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, सार्जेन्ट मेजर, मुफ्फसिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, नगर थाना प्रभारी भिखारी राम के साथ साथ अधिवक्ता संघ के कई पदाधिकारी व अधिवक्ता मौजूद थे.

Last Updated : Oct 26, 2023, 7:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details