झारखंड

jharkhand

By

Published : May 22, 2020, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीह में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

गिरिडीह के बेंगाबद थाना क्षेत्र में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों ने थाना में मामला दर्ज कराया है. मामले का आरोपी फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Seven year girl molested in Giridih, गिरिडीह में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
बेंगाबाद थाना

गिरिडीह: जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

और पढ़े - BJP ने लिखा विधानसभा अध्यक्ष को पत्र, बाबूलाल को नेता प्रतिपक्ष अधिसूचित करने की मांग

घटना बीते 18 मई की है, मगर परिजनों को इसकी जानकारी बच्ची के होश में आने के बाद हुई. घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. जबकि पुलिस आरोपी के धर पकड़ में लगी हुई है.

क्या है मामला

घटना के बाबत जानकारी देते हुए बच्ची के परिजनों ने बताया कि आरोपी उसके पड़ोस में ही रहता है. बीते 18 मई को दोपहर के समय बच्ची आरोपी के घर पर खेल रही थी. थोड़ी देर बाद खून से लथपथ बच्ची चहारदीवारी के पास गिरी पड़ी थी. परिजन बच्ची को उठाकर अस्पताल ले गए. परिजनों को बताया गया कि बच्ची दीवार पर से गिर गयी है जिस कारण उसे गंभीर चोट पहुंची है. तीन चार दिनों तक बच्ची के कुछ नहीं बता पाने के कारण परिजन दुष्कर्म की घटना से अंजान रहे. गुरुवार को बच्ची ने जब मुंह खोला तो सभी के होश उड़ गए. बच्ची की मां ने बताया कि गुरुवार की रात बच्ची ने घटना के बारे में बताया जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी हुई.

जांच में जुटी पुलिस

शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ बेंगाबाद थाना में मामला दर्ज कराया गया है. जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिग है और वह घर से फरार है. इस बाबत थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा कि आवेदन के आधार पर कांड अंकित कर लिया गया है. आरोपी के धर पकड़ के लिए पुलिस टीम लगा दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details