झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह: सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन, समस्याओं के समाधान का मिला आश्वासन

गिरिडीह के बगोदर प्रखंड के दोंदलो में शनिवार को सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बगोदर बीडीओ रवींद्र कुमार मुख्य रूप से उपस्थित थे. इसमें जनता की समस्याओं को सुना गया और समस्याओं का समाधान का आश्वासन दिया गया.

By

Published : Feb 16, 2020, 7:36 AM IST

Sarkar Aapke Dwar program organized in giridih
सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में जुटे लोग

बगोदर, गिरिडीहःबगोदर प्रखंड के दोनों पंचायत सचिवालय परिसर में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया गया. कार्यक्रम में बगोदर बीडीओ रविंद्र कुमार मुख्य रूप से उपस्थित थे. सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम को लेकर यहां विभिन्न विभागों के अलग-अलग स्टाल लगाए गए थे. कार्यक्रम के माध्यम से जनता की समस्याओं को सुना गया और निराकरण का आश्वासन दिया गया.

देखें पूरी खबर

मौके पर लोगों का मेडिकल चेकअप भी किया गया और उनके बीच आवश्यक दवाइयों का वितरण किया गया. इसके अलावा बच्चों का टीकाकरण किया गया. सामाजिक सुरक्षा पेंशन के लिए लाभुकों से आवेदन लिया गया.

ये भी देखें- राष्ट्रपति का दो दिवसीय झारखंड दौरा, 28 फरवरी को पहुंचेंगे रांची

बीडीओ रविंद्र कुमार ने बताया कि सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में जनता के लाए गए शिकायतों का शीघ्र निपटारा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में आए लोगों को आश्वस्त किया गया है कि उनके समस्याओं को संबंधित विभाग के पहल कर निपटारा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details