झारखंड

jharkhand

आरजेडी लोकतांत्रिक 26 सीटों पर उतारेगी अपने उम्मीदवार, गिरिडीह के चार सीटों पर भी लड़ने की तैयारी

By

Published : Oct 20, 2019, 6:23 PM IST

झारखंड में नवगठित पार्टी आरजेडी लोकतांत्रिक के सुप्रीमो गौतम सागर राणा ने दावा किया है कि उनकी पार्टी इस विधानसभा चुनाव में 26 सीटों से चुनाव लड़ेगी. पार्टी गिरिडीह के चार सीटों पर भी पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी.

आरजेडी लोकतांत्रिक के सुप्रीमो गौतम सागर राणा

बगोदर, गिरिडीह:झारखंड में चुनाव की तिथियां नजदीक आती जा रही है लेकिन अभी तक गठबंधन पर किसी भी दल ने कुछ भी साफ नहीं किया है. हालांकि आए दिन सभी पार्टियां विभिन्न सीटों पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. इधर, नवगठित पार्टी राजद लोकतांत्रिक ने भी घोषणा किया है कि अगर किसी राजनीतिक दल से समझौता नहीं होता है तो उनकी पार्टी 26 विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ेगी.

देखें पूरी खबर


इन सीटों से लड़ेगी आरजेडी लोकतांत्रिक
आरजेडी लोकतांत्रिक के सुप्रीमो गौतम सागर राणा ने कहा है कि उनकी पार्टी ने झारखंड के 26 सीटों से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. वह गिरिडीह के चार सीटों पर भी उम्मीदवार उतारेंगे. आरजेडी लोकतांत्रिक पार्टी गिरिडीह के जिन सीटों से चुनाव लड़ने का दावा कर रही है, वो सीटें हैं बगोदर, राजधनवार, गांडेय और गिरिडीह.

ये भी पढ़ें: CM ने जन चौपाल में डीसी को लगाई फटकार, कहा काम करो, नहीं तो नपोगे

मजबूती से उभर रही है पार्टी
आरजेडी लोकतांत्रिक के सुप्रीमो गौतम सागर राणा ने कहा है कि उनकी पार्टी को आए तीन महीने ही हुए हैं. मगर इतने कम समय में पार्टी मजबूती से उभर रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी के नीति- सिद्धांतों से प्रेरित होकर 24 अक्टूबर को कई पार्टियों को छोड़कर बड़ी संख्या में लोग आरजेडी लोकतांत्रिक में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि झारखंड के संपूर्ण विकास और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों का विकास उनकी पार्टी का एजेंडा है.

ये भी पढ़ें: पाकुड़ में सीएम ने किया 5 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन, निशाने पर रहा विपक्ष


एक समाजसेवी कार्यक्रम में हुए शामिल
कार्यक्रम के दौरान बगोदर के समाजसेवी और रिटायर्ड शिक्षक सुदामा मिश्रा आरजेडी लोकतांत्रिक में शामिल हुए. इस अवसर पर पार्टी सुप्रीमो ने फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया. उन्होंने पार्टी सुप्रीमो से बगोदर विधानसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई. पार्टी सुप्रीमो ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिल बैठकर इसपर निर्णय लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details