झारखंड

jharkhand

कोरोना योद्धा ने भी कोरोना से जीता जंग, बगोदर CHC के डॉक्टर की रिपोर्ट निगेटिव

By

Published : Jul 21, 2020, 8:57 PM IST

बगोदर प्रखंड के लिए एक राहत वाली खबर है. कोरोना योद्धा ने भी कोरोना की जंग जीत ली है. बगोदर सीएचसी में पदास्थापित डॉक्टर की रिपोर्ट मंगलवार को निगेटिव आई है. अब तक कोरोना संक्रमित चार लोगों ने जंग जीता है. वहीं, इस क्षेत्र में अब सिर्फ चार पॉजिटिव मरीज रह गए हैं.

Report of Corona infected doctor of Bagodar CHC came negative at giridih
Report of Corona infected doctor of Bagodar CHC came negative at giridih

गिरिडीह: बगोदर प्रखंड के लिए एक राहत वाली खबर है. कोरोना योद्धा ने भी कोरोना की जंग जीत ली है. बगोदर सीएचसी के कोरोना संक्रमित डॉक्टर ने भी जंग जीत ली है. डॉक्टर की रिपोर्ट निगेटिव आई है. चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. बीपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है. बता दें कि बगोदर सीएचसी के डॉक्टर कोरोना से संक्रमित हुए थे. इलाज के बाद अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

कोरोना योद्धा की रिपोर्ट निगेटिव
अब तक चार लोगों ने जीता कोरोना से जंगबगोदर प्रखंड क्षेत्र में अब तक कोरोना संक्रमित चार लोगों ने जंग जीता है. डॉक्टर के जंग जीतने के पूर्व माहुरी के संक्रमित एक युवक ने दो बार जंग जीता है. कोरोना से जंग जीतने वालों में बगोदर बाजार के एक युवक और चौधरीबांध पंचायत के इस्लामपुर का एक वृद्ध व्यक्ति भी शामिल है. कोरोना संक्रमित वृद्ध व्यक्ति ने भी होम क्वॉरेंटाइन में रहकर ही कोरोना को मात दी थी. हालांकि सीएचसी में पदास्थापित डॉक्टर में कोरोना के कोई लक्षण नहीं रहने के कारण उन्हें होम क्वॉरेंटाइन में ही रहने का निर्देश दिया गया था. संक्रमित डॉक्टर की मंगलवार को दोबारा रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब भी चार एक्टिव केस

बगोदर प्रखंड क्षेत्र में पाए गए कोरोना संक्रमित युवक कोरोना से जंग जीतकर घर लौट रहे हैं. मंगलवार को सीएचसी के कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर के ठीक होने के बाद अब इस प्रखंड में मात्र चार पॉजिटिव मरीज रह गए हैं. कोरोना से लड़ाई लड़कर ठीक हुए डॉक्टर होम क्वॉरेंटाइन में थे. संक्रमितों को गिरिडीह के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है. संक्रमितों में एक महिला भी शामिल है. सभी खेतको गांव के रहने वाले हैं. अब धीरे-धीरे सभी संक्रमित मरीज ठीक हो रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details