झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 10, 2022, 11:52 AM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीह में रुपेश के हत्यारों को फांसी देने की मांग, सीएम के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

हजारीबाग जिला के बरही थाना क्षेत्र में दो गुटों के झड़प में रुपेश पांडेय की हत्या हुई थी. इस घटना का विरोध गिरिडीह में भी किया गया. युवाओं ने रुपेश पांडेय की आत्मा की शांति के लिए बगोदर बाजार में कैंडल मार्च निकालकर उसे श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा युवाओं ने नाराजगी जताते हुए हेमंत सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

protest in Giridih against murder of Rupesh Pandey
रुपेश की हत्या के बाद नाराज युवाओं का विरोध

गिरिडीह: सरस्वती पूजा के दिन हजारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र में दो गुटों के झड़प में 28 वर्षीय रुपेश पांडेय की हत्या हुई थी. जिसके बाद ना सिर्फ हजारीबाग जिला में बल्कि राज्य के कई जिलों में इस घटना का विरोध किया जा रहा है. गिरिडीह में भी युवाओं ने रुपेश पांडेय की आत्मा की शांति के लिए बगोदर बाजार में कैंडल मार्च निकाला और उसे श्रद्धांजलि दी. इस दौरान युवाओं ने रुपेश के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. घटना के विरोध और हत्यारों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर युवाओं ने नाराजगी जताते हुए हेमंत सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

यह भी पढ़ें:दो गुटों की झड़प में युवक की मौत के बाद स्थिति तनावपूर्ण, इंटरनेट सेवा पर रोक

रुपेश पांडेय की हत्या के बाद नाराज युवाओं ने नारे के साथ कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान रुपेश पांडेय के हत्यारे को फांसी देने की मांग की गई. बाद में बगोदर बस स्टैंड पहुंचकर दो मिनट का मौन धारण कर युवाओं ने रुपेश पांडेय के आत्मा की शांति की कामना की. युवाओं ने कहा कि रुपेश पांडेय की हत्या कर दी गई है और हत्या के तीन-चार दिन बीत जाने के बावजूद हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. युवाओं ने इस घटना की निंदा की.

बगोदर बाजार में कैंडल मार्च

ABOUT THE AUTHOR

...view details