झारखंड

jharkhand

हेमंत राज में जमीन की लूट की खुली छूटः बाबूलाल मरांडी

By

Published : Mar 13, 2022, 5:31 PM IST

साहिबगंज से लौटते समय भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी रविवार को गिरिडीह में भाजपा नेता डॉ. राजेश पोद्दार के आवास पर मीडिया से रूबरू हुए. यहां पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा. यहां उन्होंने हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधा. यहां बाबूलाल मरांडी ने सरकार के सहयोग से जमीनों पर कब्जे किए जाने का आरोप लगाया.

Press conference of Babulal Marandi in Giridih
बाबूलाल मरांडी का स्वागत

गांडेय, गिरिडीहःझारखंड में जमीन की लूट की खुली छूट है. हेमंत सरकार के कार्यकाल में जमीन की लूट सरकार एवं प्रशासन के सहयोग से किया जा रहा है. यह बातें गिरिडीह में सूबे के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कही. वे साहिबगंज से लौटने के क्रम में कुछ देर के लिए बेंगाबाद स्थित भाजपा नेता डॉ. राजेश पोद्दार के आवास पर मीडिया से रूबरू थे. उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में प्रशासन खड़ा होकर जमीन की घेराबंदी कराने का काम कर रहा है. अगर झारखंडी जनता अपने घरों में ताला नहीं लगाए तो उनके घर की जमीन भी लूट ली जाएगी.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर में ओबीसी कोल्हान प्रभारी को मंच से उतारने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में हंगामा, वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव सम्मेलन छोड़कर निकले

झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार ने माफिया को खुली छूट दे रखी है, जिस कारण झारखण्ड में जंगल जमीन की लूट खुलेआम हो रही है. सरकारी गैर मजरुआ जमीन पर कब्जा किया जा रहा है और प्रशासन मूक दर्शक बना है. यूपी चुनाव में प्रचंड जीत पर उन्होंने कहा कि जनता ने विकास पर अपनी मुहर लगाई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी और योगी सरकार के विकास कार्यों को उत्तर प्रदेश की जनता ने अपना समर्थन दिया है.

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने यूपी की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ भाजपा को अपना प्यार दिया है, वह विपक्षियों के मुंह पर करारा तमाचा है. उन्होंने कहा कि आगामी पांच सालों में उत्तर प्रदेश में चहुमुंखी विकास होगा. उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले चुनाव में झारखण्ड में भी भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. झारखण्ड की जनता भी हेमंत सरकार से त्रस्त हो चुकी है. इस मौके पर भाजपा नेता सह बेंगाबाद प्रखण्ड प्रमुख रामप्रसाद यादव, शिवपूजन राम, प्रवीण राम, रेनुलाल चौरसिया, सुरेंद्र मंडल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details