झारखंड

jharkhand

बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, कोडरमा रेलवे स्टेशन से हुई गिरफ्तारी

By

Published : Mar 13, 2020, 9:28 PM IST

गिरिडीह में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद फरार हुए युवक को कोडरमा से गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Police arrested accused of raping the girl in Giridih
आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह:जिला मेंसात वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को गिरिडीह जिले की तिसरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी कोडरमा रेलवे स्टेशन से की गई. यह जानकारी एसडीपीओ नवीन कुमार सिंह ने तिसरी थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में दी.

देखें पूरी खबर

बता दें कि कांड प्रतिवेदित होते ही आरोपी की खोज की जा रही थी. इस बीच शुक्रवार की सुबह पता चला कि आरोपी बड़कू उर्फ मो. सरफराज कोडरमा रेलवे स्टेशन में है. इसके बाद थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय और सब इंसेक्टर अनूप रोशन कुमार ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी देखें-रांची नगर निगम कर्मियों का 16 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल, कामकाज होगा ठप

एक सप्ताह पूर्व हुआ था कुकर्म
बता दें कि एक सप्ताह पूर्व तिसरी थाना इलाके के एक गांव की 7 वर्षीय बच्ची के साथ 30 वर्षीय युवक मो. सरफराज उर्फ बड़कू ने दुष्कर्म किया था. इस मामले में तिसरी थाना कांड संख्या 17/020 दिनांक 7/3/020 धारा 373 A B पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया गया था.

इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इंस्पेक्टर परमेश्वर लेयांगी ने दो टीम का गठन किया था. एक टीम में सब इंस्पेक्टर साधन कुमार थे, जो आरोपी की खोज में दिल्ली तक गए. दूसरी टीम में थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय और सब इंस्पेक्टर अनूप रोशन कुमार थे. जिन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर कोडरमा रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details