झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीहः पत्नी के अवैध संबंध के शक पर पति ने रची हत्या की साजिश, पुलिस ने किया पर्दाफाश

गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड में पुलिस ने 4 अपराधियों को हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, अपराधी इजरैल अंसारी को शक था कि उसकी पत्नी के साथ पिंटू नाम के व्यक्ति का अवैध संबंध है. जिसके चलते उसने 3 लोगों को सुपारी दी और हत्या की योजना बनाई. वहीं, पुलिस ने अपराधियों के पास से 3 लोडेड पिस्टल, एक गोली, बाइक और 4 हजार रुपए भी बरामद किए हैं.

By

Published : Nov 29, 2019, 9:42 AM IST

police arrested 4 criminals in Giridih
पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

गिरिडीहःबिरनी प्रखंड में पुलिस ने हत्या की साजिश रचने के आरोप में 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से 3 देसी कट्टा भी बरामद किया गया है. घटना की पूरी जानकारी एसपी सुरेंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी.

देखें पूरी खबर


क्या है पूरा मामला
एसपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बरकट्ठा बजार स्थित एक होटल में कुछ लोग हत्या की साजिश रच रहे हैं. जिसके अधार पर पुलिस ने उस होटल में छापेमारी की, जिसमें गुडीटांड़ के इजरैल अंसारी और डुमरी थाना इलाके के जीतकुंडी के अकबर अंसारी को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 3 लोडेड पिस्टल, एक गोली, बाइक और 4 हजार रुपए भी बरामद की गई है. पूछताछ के दौरान इजरैल अंसारी ने बताया कि उसकी दुकान में पिंटू विश्वकर्मा नाम का एक व्यक्ति काम करता था. उसे शक था कि पिंटू का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है. वहीं, उसने उसे दुकान से निकाल भी दिया था. इसके बावजूद उसे शक था कि उसका संबंध उसकी पत्नी के साथ अभी भी है. जिसे लेकर इजरैल ने उसे मारने की साजिश रची थी.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम में झारखंड की लड़की से दुष्कर्म, आरोपी ने जान से भी मारने की दी धमकी


60 हजार रुपए की दी सुपारी
पूछताछ में इजरैल ने बताया कि उसने पिंटू की हत्या कराने के लिए 3 अन्य अपराधियों को 60 हजार रुपए की सुपारी दी थी. जिसके चलते, पिंटू की रेकी की जाने लगी और योजना के अनुसार पिंटू को मारने की पूरी तैयारी कर ली थी. मामले पर पुलिस ने तहकीकात करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details