झारखंड

jharkhand

BOI की बगोदर शाखा में ग्राहकों की भीड़, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

By

Published : May 10, 2021, 7:05 PM IST

गिरिडीह में रोजाना कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. इसके बावजूद लोग सचेत और सतर्क नहीं है. साेमवार को बैंक ऑफ इंडिया के बगोदर शाखा में सैकड़ों की संख्या में ग्राहकों की भीड़ उमड़ी, जिन्होंने सोशल डिस्टेसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाईं.

people-of-giridih-were-not-afraid-of-corona-infection
बैंक ऑफ इंडिया के बगोदर शाखा में उमड़ी ग्राहकों की भीड़

गिरिडीहः वैश्विक महामारी कोरोना का संक्रमण जिला में तेजी से फैल रहा है. इससे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है. कोरोना संक्रमण के खतरा को देखते हुए राज्य सरकार ने लॉकडाउन लगाया है, ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके. इसके बावजूद लोग सचेत नहीं हो रहे है. सोमवार को बगोदर बाजार के जीटी रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में सैकड़ों की संख्या में ग्राहकों की भीड़ उमड़ी, जो गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे थे.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःगिरिडीह: कोरोना जांच शिविर का आयोजन, 194 लोगों का लिया गया स्वाब

राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण को लेकर कोरोना गाइडलाइन भी जारी की है, जिसे लोगों को पालन करना है. लेकिन बैंक के अंदर और बाहर ग्राहकों की भीड़ लगी थी. इसका अंदाजा बैंक के बाहर भीड़ को देखकर लगाया जा सकता है.

बैंक परिसर में मची अफरातफरी

ग्राहकों के भीड़ के बीच अफरातफरी मची. सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थी. इक्के-दुक्के ग्राहक मास्क लगाए दिखे. यह स्थिति तब कि है, जब प्रत्येक दिन जिला और राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इस संक्रमण काल में लोगों को खुद अपनी जिम्मेदारी समझने की जरूरत है, ताकि अपने-आप को सुरक्षित रख सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details