झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, पावर सब स्टेशन में किया हंगामा

By

Published : May 31, 2020, 8:35 PM IST

गिरिडीह के बगोदर और सरिया प्रखंड में लगातार बिजली की समस्या हो रही है, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसे लेकर भाकपा माले के नेतृत्व में बिजली उपभोक्ताओं ने सरिया पावर सब स्टेशन पर हंगामा किया. उपभोक्ताओं ने इसे लेकर विधायक विनोद कुमार सिंह से भी मुलाकात की और बिजली की समस्याओं का निदान करने की मांग की.

People created ruckus at Sariya power sub station due to electric problem in giridih
लोगों ने किया हंगामा

गिरिडीह: जिले के बगोदर और सरिया प्रखंड की लचर बिजली व्यवस्था के खिलाफ भाकपा माले के नेतृत्व में बिजली उपभोक्ताओं ने सरिया पावर सब स्टेशन में हंगामा किया. इस दौरान बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. आक्रोशित लोगों ने बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह से भी मुलाकत की और उन्हें बिजली व्यवस्था में सुधार कराने की मांग को लेकर एक पत्र सौंपा, साथ ही पावर ग्रिड चालू करने की भी मांग की.

देखें पूरी खबर


बिजली उपभोक्ताओं का आरोप है कि बिजली विभाग बगोदर और सरिया के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है. उपभोक्ताओं का कहना है कि बारिश और तूफान सिर्फ बगोदर और सरिया इलाके में हीं नहीं आती है, लेकिन इसका असर बगोदर और सरिया के बिजली व्यवस्था पर ही देखने को मिलता है, कभी 33 तो कभी 11 केवीए का बिजली तार टूटकर गिर जाता है और फिर बिजली गुल हो जाती है.

इसे भी पढे़ं:-गिरिडीह: रेल प्रबंधन ने उतारा गिरिडीह स्टेशन से 100 फीट ऊंचा तिरंगा, लोगों में नाराजगी

विधायक ने दिखाई गंभीरता
बिजली उपभोक्ताओं की शिकायत पर विधायक विनोद कुमार सिंह ने गंभीरता दिखाते हुए तुरंत बिजली विभाग के जेनरल मैनेजर और पावर ग्रिड का कार्य करवा रहे एडिसनल कलेक्टर से बात की और पावर ग्रिड के कार्य में गति लाने को कहा. उन्होंने जुलाई तक ग्रिड से बिजली मिलने की संभावना जताई और तत्काल हो रही परेशानी पर भी ध्यान देने की‌ बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details