झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीहः सरिया रेलवे फाटक पर जल्द बनेगा ओवरब्रिज, लोगों ने जमीन देने पर जताई सहमति

गिरिडीह के सरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज बनने को लेकर सोमवार को अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों की बैठक हुई. इस दौरान ओवरब्रिज निर्माण के लिए लोगों ने जमीन देने पर सहमति जताई है.

By

Published : Dec 8, 2020, 7:05 AM IST

saria railway gate in giridih
ओवरब्रिज को लेकर बैठक

गिरिडीह: जिला के सरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज बनने को लेकर सोमवार को सरिया प्रखंड सभागार में अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों की बैठक हुई. इस दौरान ओवरब्रिज निर्माण के लिए लोगों ने जमीन देने पर सहमति जताई है, जिससे ओवरब्रिज बनाने का रास्ता साफ हो गया है. इसके बाद विभाग की ओर से आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-धनबादः पोती ने दादा को लगाया 11 लाख का चूना, साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जाम से लोग परेशान
विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि रांची-दुमका मुख्य मार्ग में सरिया बाजार के बीचों-बीच रेलवे फाटक की वजह से आए दिन लगने वाले जाम से इलाके के लोग परेशान हैं. इससे निजात पाने के लिए ओवरब्रिज का होना जरुरी है, इसलिए सभी लोग जनसमस्याओं को देखते हुए अपनी सहमति दें. इसके साथ ही सभी को उचित मुआवजा मिले, इसके लिए वरीय अधिकारी स्वयं भूमि अधिग्रहण के कार्य में शामिल रहें. इस पर उपस्थित व्यवसायियों ने सहमति देते हुए जमीन और मकान को लेकर उचित मुआवजा की मांग की. बैठक में विधायक के अलावा रेलवे के अधिकारी, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी, भूमि अपर समाहर्ता समेत कई पदाधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details