झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

तालाब में डूबने से व्यक्ति की मौत, परिवार में मातम

गिरिडीह के अटका में तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. विकास नहाने के लिए तालाब में उतरा था. इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने उसे तालाब से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Dec 8, 2020, 7:18 PM IST

one-person-died-due-to-drowning-in-pond-in-giridih
एक व्यक्ति की मौत

गिरिडीह: जिले में बगोदर थाना क्षेत्र के अटका में तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि पिछले दिनों उसके परिवार में एक महिला की मौत हो गई थी, जिसका मंगलवार को दशकर्म था. दशकर्म के लिए विकास कुमार स्थानीय डीलिया बांध तालाब में नहाने गया था. इसी दौरान हादसा हो गया.

इसे भी पढे़ं: लॉकडाउन में शुरू किया साइबर अपराध, गिरिडीह पुलिस ने धर दबोचा

जानकारी के अनुसार विकास अन्य लोगों के साथ नहाने के लिए तालाब में उतरा था. इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. उसे डूबता देख कई लोगों ने तालाब में गोते लगाए और उसे बाहर निकाला. बेहोशी की हालत में उसे बगोदर सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. विकास की पत्नी और तीन बच्चे भी हैं. इधर घटना की जानकारी मिलने पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना का जायजा लिया और विकास की मौत पर दुख प्रकट किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details