झारखंड

jharkhand

Road Accident In Bagoder: बगोदर में रफ्तार का दिखा कहर, सड़क हादसे में एक की मौत एक घायल

By

Published : Feb 5, 2023, 10:57 AM IST

बगोदर थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. घायल का इलाज बगोदर के सीएचसी में किया जा रहा है.

road accident in Bagodar
road accident in Bagodar

बगोदर, गिरिडीह: बगोदर थाना क्षेत्र में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. शनिवार को देर रात हुई रफ्तार के कहर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है. घटना के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद बगोदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

ये भी पढ़ें:रूह कंपा देने वाला वीडियो! कार ने पहले बच्ची को मारी टक्कर, फिर उसके ऊपर से निकल कर हुआ फरार

जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात पश्चिम बंगाल से बिहार के लिए पिकअप वैन जा रही थी. वैन में मछली लदी हुई थी. तेज रफ्तार के कारण वैन अनियंत्रित हो गया और जीटी रोड हेसला पर खड़े एक ट्रक से जाकर टकरा गया. टक्कर कितनी भयानक थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए. वहीं वैन में सवार वैन के मालिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसमें बैठा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. हादसे के बाद वहां आसपास के लोग भागकर वहां पहुंचे और हादसे में घायल लोगों की मदद करने लगे. वहीं कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मामले की जानकारी मिलते ही बगोदर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और हादसे में बुरी तरह घायल हुए ड्राइवर को अस्पता भिजवाया. वहीं इस हादसे में मारे गए व्यक्ति के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वैन को जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक और वैन का ड्राइवर दोनों ही पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. घायल चालक का बगोदर सीएचसी में प्राथमिक इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details