झारखंड

jharkhand

सड़क दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी गंभीर

By

Published : Aug 24, 2022, 8:10 PM IST

गिरिडीह जीटी रोड औंरा में एक सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है. घायल पत्नी का इलाज चल रहा है. मृतक का नाम प्रभात मंडल है और सरिया थाना क्षेत्र के औरवाटांड का रहने वाला था.

Road accident in Giridih
Road accident in Giridih

बगोदर, गिरिडीह: जिला के बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड औंरा में एक सड़क दुर्घटना (Road accident in Giridih) हो गई. इस दुर्घटना में पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद मौके पर पहुंची बगोदर पुलिस शव को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं घायल महिला का इलाज बगोदर के पाटलावती नर्सिंग होम में किए जाने के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: गिरिडीह में कुंआ में गिरने से बच्ची की मौत, खेलने के दौरान हादसा

डिवाइडर से टकरा गई थी बाइक: जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम प्रभात मंडल है वह सरिया थाना क्षेत्र के औरवाटांड का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी पूजा मंडल के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था. इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और जीटी रोड के डिवाइडर से टकरा गई. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना का जायजा लेने पहुंचे जिप सदस्य:इस दुर्घटना के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल प्रभात मंडल को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना में उसकी पत्नी पूजा मंडल को भी गंभीर चोट लगी है. जिसका इलाज किया जा रहा है. इधर घटना की सूचना मिलने पर जिप सदस्य अनुप पांडेय नर्सिंग होम पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details