झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष समेत अन्य के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

गिरिडीह में फेसबुक पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष दुर्गा पांडेय समेत अन्य के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. इस मामले पर पचंबा थाना प्रभारी ने कहा कि एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच हो रही है.

By

Published : Jun 24, 2020, 9:29 PM IST

Objectionable comments on Facebook on president of the lawyers association in Giridih
गिरिडीह में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी

गिरिडीह: जिले में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष दुर्गा पांडेय समेत अन्य के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. इसे लेकर पचंबा थाना में एफआईआर दर्ज की गई है. यह प्राथमिकी पचंबा थाना इलाके के हंडाडीह के रहने वाले मुरलीधर पांडेय के लिखित आवेदन पर दर्ज की गई है. प्राथमिकी में बालमुकुंद पांडेय को आरोपी बनाया गया है. एफआईआर में कहा गया है कि बालमुकुंद ने उसके अलावा अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद पांडेय और अधिवक्ता संतोष तिवारी के खिलाफ भी फेसबुक पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है.

ये भी पढ़ें: रिटायर्ड कर्नल जेके सिंह ने दोबारा देश सेवा करने की जताई इच्छा, वरीय अधिकारी को लिखा पत्र

फेसबुक पर पोस्ट पढ़ने के बाद जब वह बालमुकुंद से पूछताछ करने उसके घर गया तो बालमुकंद के पुत्र सुजीत पांडेय, आनंद पांडेय, भतीजा गंगाधर पांडेय समेत अन्य ने गाली-गलौच की और कहा कि अभी वायरल का खेल चलता रहेगा. आवेदक ने नामजदों पर और भी कई आरोप लगाए हैं. इस मामले पर पचंबा थाना प्रभारी ने कहा कि एफआईआर दर्ज की गई है, मामले की जांच हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details