झारखंड

jharkhand

गरीबों को भोजन देने के लिये आगे बढ़ रहे लोग, सोशल डिस्टेंसिंग में बरती जा रही लापरवाही

By

Published : Mar 28, 2020, 12:05 PM IST

गिरिडीह में लॉकडाउन को लेकर कुछ लोग गरीबों के बीच भोजन का वितरण कर रहे. भोजन बांटने के उत्साह में ये लोग सोशल डिस्टेंसिंग ही भूल गए. हालांकि इस क्रम में कुछ सामाजिक कार्यकर्ता दूर-दूर खड़े थे लेकिन कुछ मजदूरों से ही जा सटे.

social distancing, डिस्टेंसिंग
गरीबों को भोजन बांटते लोग

गिरिडीह: लॉकडाउन के इस माहौल में कई लोग परेशान हैं. कइयों को ठीक से भोजन नहीं मिल रहा है. हालांकि समाज में कुछ ऐसे लोग हैं जो इन गरीबों को भोजन देने के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं. गिरिडीह के सदर अस्पताल परिसर में भोजन का वितरण किया गया.

देखें पूरी खबर

बाताया जा रहा कि अपने स्वास्थ्य की जांच कराने पहुंचे सौ से अधिक प्रवासी मजदूरों को पैकेट भोजन दिया गया. यह काम गिरिडीह के ही व्यवसायियों ने किया, लेकिन इस दौरान बहुत बड़ी चूक इन व्यवसायियों से हो गयी. भोजन बांटने के उत्साह में ये लोग सोशल डिस्टेंसिंग ही भूल गए. हालांकि इस क्रम में कुछ सामाजिक कार्यकर्ता दूर-दूर खड़े थे लेकिन कुछ मजदूरों से ही जा सटे.

सोशल डिस्टेंसिंग में बरती जा रही लापरवाही

ये भी पढ़ें-COVID-19: झारखंड के लिए अच्छी खबर, राज्य में कोरोना के एक भी मरीज नहीं

कतार में लगा दिया गया मजदूरों को
अस्पताल में मजदूरों को कतार में लगा दिया गया. इसके बाद ये सामाजिक कार्यकर्ता नजदीक जाकर भोजन का पैकेट लोगों को देते रहे, हालांकि जब बात समझ में आयी तो ये लोग थोड़ी दूरी बनाकर मजदूरों को भोजन का पैकेट देन लगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details