झारखंड

jharkhand

आम बजट 2021ः जानिए गिरिडीह में बीजेपी और कांग्रेस ने क्या कहा ?

By

Published : Feb 2, 2021, 2:53 AM IST

Updated : Feb 2, 2021, 5:05 AM IST

आम बजट को एनडीए ने सराहा है. गिरिडीह के भाजपा और लोजपा के नेता ने इसे बेहतर बजट बताया है. वहीं कांग्रेस और भाकपा माले ने इसे चुनावी बजट करार दिया है.

nda-praised-budget-opposition-opposed-in-giridih
बीजेपी और कांग्रेस ने क्या कहा ?

गिरिडीहः बजट को लेकर भाजपा नेता सह पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी ने इसकी सराहना की है. पूर्व विधायक ने कहा कि यह बजट आम जनता का है. इस बजट में आत्मनिर्भर भारत बनाने को लेकर विशेष ध्यान दिया गया है. किसानों के लिए पिटारा खोल दिया गया है, शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में बेहतर कदम उठाया गया है. कोरोना काल की त्रासदी को झेलते हुए लाया गया है यह ऐतिहासिक बजट है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार राज ने कहा कि यह बजट काफी संतुलित है. बजट में किसानों और गरीबों पर विशेष ध्यान दिया गया है, इससे जीडीपी में बढ़ोतरी होगी.

बजट पर बोले नेता
विपक्ष का हमलादूसरी तरफ कांग्रेस नेता सतीश केडिया ने कहा बजट से निराशा हाथ लगी है. बजट को चुनाव को ध्यान में रखकर बनाया गया है, इससे आम लोगों को कोई लाभ नहीं होने वाला है. भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य राजेश यादव ने कहा कि यह बजट जनता को झांसा देने के लिए पेश किया गया है, यह सिर्फ आनेवाले विधानसभा चुनाव को देखकर बनाया गया है. इस बजट से आम आदमी के जीवन स्तर या देश की गिरती अर्थव्यवस्था में कोई सुधार होनेवाला नहीं है.
Last Updated : Feb 2, 2021, 5:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details