झारखंड

jharkhand

करंट लगने से मां बेटे की मौत, टेबल फैन बना हादसे की वजह

By

Published : Sep 20, 2022, 7:34 AM IST

गिरिडीह में करंट से मौत का मामला सामने आया है. करंट की चपेट में आने से मां बेटे की मौत हो गयी है. टेबल पंखे से पूरे घर में करंट दौड़ जाने से ये हादसा हुआ है. ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है.

Mother son died due to electrocution in Giridih
गिरिडीह

गिरिडीहः जिला में विद्युत प्रवाह की चपेट में आने से मां बेटे की मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में मातम है, मां बेटे की मौत से लोग मर्माहत हैं. पुलिस को इस पूरे मामले से वाकिफ करा दिया गया है. घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें- करंट लगने से मजदूर की मौत, प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लोगों ने किया क्रशर का घेराव


घटना को लेकर बताया जाता है कि पांडेयसिंघा गांव निवासी लक्ष्मण वर्मा का मिट्टी का घर है. बारिश की वजह से दीवार में पानी से पसीजा हुआ था. घर में ही दीवार से सटाकर एक बक्शा भी रखा हुआ था. वहीं पर एक टेबल फैन भी रखा था, जिसका तार कटा हुआ था. बताया जाता है कि बक्शा से कुछ सामान निकालने के दौरान जब लक्ष्मण वर्मा के बड़े पुत्र बबलू की पत्नी रेखा देवी अपने दस साल के बच्चे के साथ गयी तो उसे करंट लग गया और मौके पर ही मां बेटे ने दम तोड़ दिया. आशंका है कि कटे तार होने के कारण ही बक्शे में करंट दौड़ गया था. रात में इस घटना से पुलिस को अवगत कराया गया. इस घटना से गांव में मातम पसर गया. लोगों ने घटना पर दुख व्यक्त किया है.

मां और बेटे का शव

गिरिडीह में करंट लगने से मां बेटे की मौत हो गयी है. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदनाबाद पंचायत के पांडेयसिंघा गांव की है. ये हादसा सोमवार शाम को हुआ है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. लोगों की भीड़ भी मृतक के घर के पास उमड़ पड़ी. रेखा देवी की उम्र 30 साल बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details