झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीहः विवाहिता को बेहोश कर दुष्कर्म, अश्लील फोटो दिखाकर किया ब्लैकमेल

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ उसके एक रिश्तेदार की ओर से ही दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

By

Published : Dec 3, 2020, 10:40 PM IST

molestation of married woman in Giridih
विवाहिता को बेहोश कर दुष्कर्म

गिरिडीहः मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ उसके एक रिश्तेदार की ओर से ही दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़िता की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

ये भी पढ़ें-PLFI का कुख्यात सबजोनल कमांडर 'सुल्तान' गिरफ्तार, पिता के हत्यारे की हत्या कर बना था उग्रवादी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि डुमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में उसका रिश्तेदार रहता है. उसका पूर्व से उसके मायके और ससुराल में आना जाना था. इसके कारण उससे बातचीत होती थी. 03 अगस्त 2020 को अचानक वह मेरे ससुराल आया, उस वक्त उसके पति काम पर गए हुए थे. वह घर में अकेली थी. रिश्तेदार उससे बातचीत करने लगा. इस दौरान पॉकेट से रूमाल निकालकर उसके मुंह पर सटा दिया जिससे वह बेहोश हो गई और मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अर्द्धनग्न तस्वीर मोबाइल से खींच ली. कुछ देर बाद जब उसे होश आया तो मामले का पता चला. आरोपी से पूछने पर उसकी गंदी तस्वीर दिखाकर उसे धमकी देने लगा कि अगर तुम यह बात किसी को बताओगी तो तुम्हारे बच्चे और पति को जान से मरवा देंगे और लोगों को बता देंगे. इस डर से वह ससराल में किसी को नहीं बताया. इसके बाद आरोपी बार-बार शारीरिक संंबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा. इससे तंग होकर उसने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. 30 हजार रुपये भी ऐंठ लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details