झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 28, 2020, 8:27 AM IST

ETV Bharat / state

विधायक ने किया पवार सब स्टेशन का उद्घाटन, कहा- हेमंत सरकार में क्षेत्र का होगा संपूर्ण विकास

गिरिडीह के डुमरी प्रखंड के उत्तराखंड क्षेत्र के चंदनाडीह गांव में डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने विद्युत शक्ति उपकेंद्र का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में क्षेत्र का संपूर्ण विकास तय है.

pawar sub station, विद्युत शक्ति उपकेंद्र
विद्युत शक्ति उपकेंद्र

डुमरी, गिरिडीह:जिले के डुमरी प्रखंड के उतराखंड क्षेत्र के चंदनाडीह गांव में डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड के विद्युत शक्ति उपकेंद्र का उद्घाटन किया. कार्यक्रम में विभाग के अधीक्षण अभियंता बीसी पाल, कार्यापालक अभिंयता अनूप कुमार बिहारी, अभय कुमार, संजीव कुमार, सहायक अभियंता एसके बख्शी, उदय केशरी उपस्थित थे.

देखें पूरी खबर

पांच वर्ष पहले हुआ था शिलान्यास
उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता जिप सदस्य भोला सिंह और संचालन पुर्व मुखिया कमलपाति मंडल ने किया. उदघाटन समारोह में उपस्थित लोगों को सबांधित करते हुए विधायक ने कहा मैंने इस पावर सब स्टेशन का शिलान्यास पांच वर्ष पहले हेमंत सोरेन की सरकार के कार्याकल में किया था और आज इस सरकार के कार्यकाल में इसका उद्घाटन भी कर रहा हूं. यहा से उत्तराखंड के ससरखो, नगाबाद, खुदीसार, जीतकुंडी, जरीडीह, बड़की बेरगी, सुईयाडीह, परसाबेंडा, कल्हाबार सहित 9 पंचायत के 68 गांवों को बिजली मिलेगी.

ये भी पढ़ें-गिरिडीह: व्यवसाई ने दस लाख रुपए रंगदारी मांगने का 21 लोगों पर लगाया आरोप, थाने में मामला दर्ज

इस सरकार में होगा संपूर्ण विकास
विधायक जगरनाथ महतो ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार में क्षेत्र का संपूर्ण विकास तय है. जो भी बचा काम है, इस सरकार में पूरा कर लिया जाएगा. जनता को जो भी समस्या है वो मुझे बताएं, मैं समस्या को दूर करने की हरसंभव कोशिश करुंगा. इस दौरान उपस्थित लोगों ने विधायक को बताया कि क्षेत्र के ससारखों, सीमाटांड़ और सुईयाडीह के कुछ घरों तक बिजली नहीं पहुंची है. इस पर विधायक ने उपस्थित अधिकारियों से कहा कि हेमंत सरकार में काम से समझौता नहीं किया जायेगा. इस मौके पर मुखिया चंदमुनी देवी, नंदलाल शर्मा, लालमनी सिंह, तपेश्वर सिंह, मृत्यूजंय जायसवाल मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details