झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में लड़की ने की आत्महत्या की कोशिश, युवकों ने बचाई जान

By

Published : Feb 21, 2022, 8:15 AM IST

Updated : Feb 21, 2022, 9:45 AM IST

मानसिक रूप से बीमार एक लड़की ने गिरिडीह में खुदकुशी की कोशिश की है. हालांकि कुछ युवकों की नजर उस पर पड़ गई, जिसके बाद उसकी जान बचाई गई. मुफस्सिल थाना को सूचना देने के बाद लड़की को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Giridih news
Giridih news

गिरिडीह:नदी मे कूदकर एक लड़की ने गिरिडीह में खुदकुशी की कोशिश की. हालांकि इस दौरान कुछ युवकों की नजर उस लड़की पर पड़ गई जिसके बाद उसे बचाया गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गरहाटांड की है, जहां रविवार शाम को लड़की नदी में उतर गई और गहरे पानी की तरफ जाने लगी. इस दौरान कुछ लड़कों ने उसे देख लिया. जिसके बाद वे फौरन नदी में उतर कर लड़की को बाहर निकाला.

इसे भी पढ़ें:Suicide in Lohardaga: एक दिन में दो युवक और एक वृद्ध की मौत, जानिए क्या है वजह


लड़की को परिजनों को सौंपा गया:घटना के बाद मामले की सूचना मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय राम को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी पंकज सिंह ने लड़की को थाने में लाकर परिजनों को इसकी जानकारी दी. बाद में थाना पहुंचे परिजनों के हवाले लड़की को कर दिया गया.

देखें पूरी खबर

मानसिक रोगी है लड़की:मुफस्सिल थाना पहुंचे परिजनों ने बताया कि लड़की मानसिक रोगी है और इससे पहले भी घर से निकल चुकी है. पुलिस का कहना है कि कुछ महीने पहले भी यह लड़की जोड़ापहारी की तरफ चली गई थी. पुलिस ने परिजनों को लड़की की देखभाल अच्छी तरह से करने की हिदायत दी है.

चाय बनाने में युवती झुलसी:गिरिडीह से एक और मामला आया है जहां देवरी थाना क्षेत्र के बिलोटांड़ में चाय बनाने के दौरान बीस वर्षीय विवाहिता झुलस गई. घायल महिला रूमी देवी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र-देवरी में लाया गया. जहां पर उपचार के बाद उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए गिरीडीह रेफर कर दिया गया. विवाहिता के पति संगम तिवारी तिवारी ने बताया कि रविवार की शाम को उसकी पत्नी रूमी देवी चाय बनाने के लिए गैस चूल्हा जला रही थी. गैस जलाने के लिए माचिस की तीली जलाते ही आग लगने से ये हादसा हुआ.

Last Updated : Feb 21, 2022, 9:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details