झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विवाहिता ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हो पाया खुलासा

गिरिडीह के बेंगाबाद थाना अंतर्गत दिघरिया की एक विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

By

Published : Jan 4, 2021, 5:29 PM IST

woman commits suicide
विवाहिता ने की आत्महत्या

गिरिडीह:जिला के बेंगाबाद थाना अंतर्गत दिघरिया की रहने वाली एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली. घटना सोमवार के सुबह की बताई जा रही है. मृतिका 36 वर्षीय साबरा खातून दिघरिया निवासी गुलटन मियां की पत्नी है.

मृतिका के दो बच्चे भी हैं. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतिका का शव अपने घर के कमरे में ही फंदे से लटका हुआ पाया गया.

ये भी पढ़ें -दुष्कर्म के बाद युवती का गला काट शव जंगल में फेंका, हत्यारे सिर ले गए अपने साथ

महिला टीबी के रोग से ग्रस्त थी, उसका इलाज लंबे समय से चल रहा था. रविवार को वह अपने परिवार वालों के साथ खंडोली पर्यटन स्थल गयी थी. जहां से लौटने के बाद रात को घर के सभी सदस्य खा कर सो गए. सुबह जब घर वाले जगे तो उनका शव कमरे में छप्पर में लगी लकड़ी के सहारे लटका हुआ था. घटना के बाद परिजनों और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर घटना की सूचना के बाद मृतका के मायके पक्ष के लोग भी सदर अस्पताल पहुंचे जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

इस बाबत बेंगाबाद थाना के एएसआई बैजनाथ मुंडा ने बताया कि रस्सी के सहारे मृतका के शरीर को लटका हुआ पाया गया है. हालांकि उन्होंने कहा कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details