झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 22, 2019, 4:43 PM IST

ETV Bharat / state

JVM सुप्रिमो बाबूलाल मरांडी ने धनवार से भरा नामांकन पर्चा, हजारों समर्थक रहे मौजूद

झारखंड विकास मोर्चो के सुप्रिमो बाबूलाल मरांडी ने गिरिडीह के धनवार विधानसभा सीट से अपना नामांकन पर्चा भरा. इस दौरान बाबूलाल के साथ हजारों समर्थक मौजूद रहे और उनकी जीत का जयकारा लगाया.

बाबूलाल मरांडी

गिरिडीहः जिले के धनवार विधानसभा सीट के लिए जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. खोरीमहुआ अनुमंडल कार्यालय में चार सेट में पर्चा दाखिल करने से पहले अपने समर्थकों के साथ बाबूलाल पहुंचे. इस दौरान समर्थक काफी उत्साह में थे.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- खूंटी और तोरपा में नया समीकरण बनाने की कवायद, पौलुस सुरीन और मसीह चरण मुंडा बना रहे रणनीति

भाजपा पर कसा तंज

नामांकन दाखिल करने के दौरान बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा सरकार में राज्य की स्थिति ठीक नहीं है. मूलभूत सुविधाओं से भी लोगों को वंचित रहना पड़ रहा है. जमीनों से भी लोगों को वंचित किया जा रहा है. बिजली की स्थिति लचर है जिसके लिए सरकार जवाबदेह है. यहां बिजली का उत्पादन ही नहीं होता. बाबूलाल ने कहा कि वे सत्ता में आए तो सबसे पहले बिजली व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा. वहीं गैर मजरुआ जमीन की खरीद बिक्री के साथ-साथ म्यूटेशन और रसीद कटने पर जो रोक लगायी गयी है, उसपर सुधार किया जाएगा. सबसे पहले जमीन पर लगे प्रतिबंध को हटाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिन विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गयी है, वहां जल्द ही प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details