झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह: तेज रफ्तार जीप ने कई लोगों को मारी टक्कर, आक्रोशित लोगों ने की वाहन में तोड़फोड़

गिरिडीह में एक तेज रफ्तार जीप लोगों की भीड़ में घुस गई, जिसमें कई लोग घायल गया गए. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं जीप के मालिक और चालक की तलाश की जा रही है.

By

Published : Jan 30, 2021, 6:46 AM IST

jeep-hit-many-people-in-giridih
वाहन में तोड़फोड़

गिरिडीह: शहर के मकतपुर में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब एक तेज रफ्तार जीप ने एक के बाद एक कइयों को धक्का मार दिया. इस घटना में कई लोग चोटिल हो गए. वहीं तीन लोगों को अधिक गंभीर चोट आई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जीप को रोका. जैसे ही जीप रुकी उसमें सवार पांच लोग उतर कर फरार हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जीप में जमकर तोड़फोड़ की.

देखें पूरी खबर

मामले की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जीप को कब्जे में लेकर थाना लाई. पुलिस ने घटना में गंभीर रूप से घायल भुइयां टोली निवासी अंगद कुमार, बक्शीडीह निवासी चौधरी दास और योगीटांड निवासी सुबोध रवानी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढे़ं: गिरिडीह: सिमेंट गोदाम में काम के दौरान एक मजदूर की हुई थी मौत, परिजनों को एजेंसी देगी 5 लाख मुआवजा


नशे में धुत थे जीप पर सवार युवक
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहन पर सवार सभी लोग नशे में धुत था, काफी तेज रफ्तार से वाहन चलाया जा रहा था, भीड़ के बावजूद जीप के चालक ने रफ्तार को कम नहीं किया, जब लोग एकजुट होने लगे और वाहन को रोक दिया और फरार हो गया. वहीं पुलिस वाहन के मालिक और चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details