झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

उग्रवाद प्रभावित पालगंज में बनेगा IRB कैंप, मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के लिए भी जमीन चिन्हित

गिरिडीह में जल्द ही मेडिकल कॉलेज, बड़ा अस्पताल के साथ-साथ आईआरबी का कैंप खुलेगा. इसके लिए डीसी ने जमीन का चयन भी कर लिया है. इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि गिरिडीह मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के बन जाने से आमजनों को काफी सुविधा मिलेगी.

By

Published : Feb 20, 2020, 10:00 PM IST

उग्रवाद प्रभावित पालगंज में बनेगा IRB कैंप, मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के लिए भी जमीन चिन्हित
जमीन चिन्हित करते डीसी

गिरिडीहः जिले के लोगों को जल्द ही खुशियों की सौगात मिल सकती है. यहां जल्द ही मेडिकल कॉलेज, अस्पताल और इंडियन रिजर्व बटालियन का कैंप खुलेगा. इसके लिए जमीन को चिन्हित किया गया है.

देखें पूरी खबर

चिन्हित की गयी जमीन

गुरुवार को डीसी राहुल कुमार सिन्हा, एएसपी दीपक कुमार ने स्थलों के चयन के लिए जमीन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में आईआरबी के कैम्प के लिए पीरटांड़ प्रखंड के पालगंज का चयन किया गया. वहीं मेडिकल कॉलेज के लिए पपरवाटांड तो अस्पताल के लिए गिरिडीह स्टेडियम के सामने की जमीन को चिन्हित किया गया है.

और पढ़ें- लालू को दिल्ली भेजने को लेकर तेज हुई तैयारी, स्वास्थ्य जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का होगा गठन

लोगों को मिलेगी सुविधा

उपायुक्त ने कहा कि गिरिडीह मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के बन जाने से आम जनों को काफी सुविधा मिलेगी. लोगों को इलाज से संबंधित समस्यायों का निराकरण करना आसान हो जाएगा. इससे पहले डीसी ने बरहमोरिया में बने एएनएम स्कूल के नवनिर्मित भवन का भी निरीक्षण किया. इस दौरान सिविल सर्जन के साथ अंचलाधिकारी भी मौजूद थे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details