झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः जमीन विवाद में घायल व्यक्ति की मौत, 7 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2020, 5:32 AM IST

गिरिडीह के छप्परटांड़ गांव में जमीन विवाद को लेकर बीते दिनों दो पक्षों में विवाद हो गया. इस मारपीट में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान रिम्स रांची में मौत हो गयी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Seven accused arrested
सात आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह: जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के छप्परटांड़ गांव में जमीन को लेकर बीते दिनों दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मारपीट में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान रविवार की रात रिम्स रांची में मौत हो गयी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में आरोपित सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • पेड़ को काटने को लेकर हुआ था विवाद
  • रिम्स में इलाज के दौरान हुई मौत

क्या है मामला

जमीन में गिरे पेड़ को काटने को लेकर बीते शनिवार को एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. मारपीट में दोनों पक्ष के डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए थे. घटना के बाद गांव में तनाव उत्पन्न हो गया था. मामले के बारे में जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस बल को तैनात किया गया. इस घटना में गंभीर रूप से घायल मोहनलाल महतो की रिम्स रांची में इलाज के दौरान मौत हो गई.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ेंःBJP का दावा- निर्दलीय विधायक सरयू राय हैं पार्टी के साथ, करीबियों ने बताया असंभव

मामले के बारे में जानकारी देते हुए डुमरी के एसपीडीओ नीरज कुमार सिंह ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट हो गई थी. इस घटना के बाद गांव में तनाव को देखते गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. रविवार की रात मारपीट में गंभीर रूप से घायल मोहनलाल महतो की इलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस नरेश महतो, नीलकंठ महतो, संजय कुमार, राजू महतो, महादेव महतो, विष्णु महतो और घनश्याम महतो को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details