झारखंड

jharkhand

ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन का अनशन तीसरे दिन भी जारी, प्रदर्शनकारियों ने आत्मदाह की दी चेतावनी

By

Published : Aug 12, 2019, 7:48 PM IST

Updated : Aug 12, 2019, 8:10 PM IST

सोमवार को ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन का तीसरे दिन भी अनशन जारी है. अनशन पर बैठे लोगों की हालत बिगड़ती जा रही है. बावजूद लोग इलाज कराने के पक्ष में नहीं है और अपनी मांगों को लेकर लागातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

अनशन पर बैठे लोग

गिरिडीह/बगोदरः सरिया अनुमंडल कार्यालय के पास ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के सदस्यों का तीसरे दिन भी अनशन जारी है. अनशन पर बैठे लोगों की हालत बिगड़ती जा रही है. बावजूद लोग इलाज कराने के पक्ष में नहीं है. जिला परिषद् सदस्य सह आजसू नेता अनुप पांडेय, शंकर मंडल, राजू मंडल, निर्मल मंडल एवं प्रकाश मंडल आमरण अनशन पर बैठे हुए है. जिनमें से प्रकाश मंडल, शंकर मंडल एवं निर्मल मंडल की सेहत खराब हो गई है.

देखें पूरी खबर


मांगें पूरी होने के बाद अनशन से उठेंगे

अनशनकारी अनुप पांडेय ने बताया कि आज सभी लोगों की जांच की गई, लेकिन किसी ने इलाज नहीं कराया. एफसीआइ गोदाम तक रोड को चालू करने की मांग को लेकर अनशन पर लोग बैठे हुए हैं. उन्होंने बताया कि राजनीतिक षडयंत्र के तहत एफसीआई गोदाम के रास्ते को बंद कर दिये गये थे. जिसके लिए उन्होंने आंदोलन शुरु की थी, साथ हा कहा कि मांगें पूरी होने के बाद अनशन से उठेंगे.

आत्मदाह करना पड़े तब भी पीछे नहीं हटेंगे
इसके लिए रोड जाम, बाजार बंद और आत्मदाह करना पड़े तब भी पीछे नहीं हटेंगे. बगोदर विधायक नागेंद्र महतो अनशनकारियों से मिलने पहुंचे और प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों को रखा. बताया कि इसके पूर्व 5 से दस अगस्त तक धरना प्रदर्शन भी किया गया था.

Last Updated : Aug 12, 2019, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details