झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीहः मासूम की हत्या की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, आरोपी पति पत्नी को भेजा गया जेल

देवाटांड़ में बीते दिनों हुई साढ़े तीन वर्षीय मासूम की हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी पति पत्नी को जेल भेज दिया.

By

Published : Apr 29, 2020, 10:01 AM IST

हत्या
हत्या

गिरिडीहः बेंगाबाद थाना क्षेत्र के देवाटांड़ में बीते 22 अप्रैल को साढ़े तीन वर्षीय मासूम की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. बेंगाबाद पुलिस द्वारा हत्यारोपी दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया. हत्यारोपी सुल्तान मियां और उसकी पत्नी देवीरन बीबी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया,जिसके बाद पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

दोनों आरोपियों ने आपसी रंजिश के कारण मासूम की हत्या करने की बात कबूल की है. पुलिसिया पूछताछ में आरोपी देवीरन बीबी ने बताया कि उसने मासूम दिलबर अंसारी की गला दबाकर हत्या की जिसके बाद उसके पति सुल्तान मियां ने घर से थोड़ी ही दूर एक खंडरनुमा घर में शव को ठिकाने लगा दिया.

यह भी पढ़ेंःखूंटीः दो पीएलएफआई नक्सली धराए, 11 हजार बरामद

गौरतलब है कि 22 अप्रैल को देवाटांड़ निवासी कासिम मियां के पोते का शव एक खंडर से बरामद किया गया था, जिसके बाद मृतक के दादा ने थाने में अपने पड़ोसी सुल्तान मियां और उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

आवेदन में हत्या का कारण बताते हुए पुरानी रंजिश की बात बताई गई थी. आवेदन के आधार पर बेंगाबाद पुलिस ने दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपी टूट गए और अपना जुर्म कबूल कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details