झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 24, 2020, 8:39 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीह के प्रवासी मजदूर की तमिलनाडु में करंट लगने से मौत, इलाके में मातम

गिरिडीह जिले में डुमरी के एक प्रवासी मजदूर की मंगलवार को तमिलनाडु के वेल्लोर में कार्य करने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Giridih migrant worker died due to current in Tamilnadu
गिरिडीह के प्रवासी मजदूर की तमिलनाडु में करंट लगने से मौत

डुमरी, गिरीडीह: जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के दुधपनिया के रहने वाले मजदूर कमेशर की मौत मंगलवार को लाइन में काम करने के दौरान करंट लगने से हो गई. बताया जाता है कि कामेश्वर महतो जनवरी में ट्रांसमिशन लाइन में काम करने वेल्लोर गया था. लाॅकडाउन होने के बावजूद वह घर नहीं लौटा था. कामेश्वर अपने पीछे पत्नी खुशबु देवी और ढाई वर्ष का एक बेटा आदित्य को छोड़ गया है.

ये भी पढ़ें: बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत को लिखा पत्र, बरहरवा में मारपीट को लेकर मंत्री आलमगीर आलम की गिरफ्तारी की मांग की

मौत की खबर मिलते ही कामेश्वर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पति की मौत की खबर से पत्नी बेहोश हो गई है. समाजसेवी और प्रवासी मजदूरों के हित में काम कर रहे सिकंदर अली ने सरकार और कंपनी से मृतक के शव को उसके घर पहुंचाने और मुआवजा देने की मांग की है. मृतक मजदूर डुमरी थाना क्षेत्र के मधगोपाली पंचायत स्थित दूधपनिया निवासी हुलास महतो का बेटा कामेश्वर महतो है. उसकी उम्र 25 वर्ष थी. वह तमिलनाडु के वेल्लोर में वोल्टेज ट्रांसमिशन कंपनी में ट्रांसमिशन लाइन में काम करता था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details