झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Giridih News: गिरिडीह-रांची इंटरसिटी ट्रेन की सुविधा मिलने पर चेंबर ने किया केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी का अभिनंदन, पटना-हावड़ा की रखी मांग

गिरिडीह से रांची के लिए इंटरसिटी ट्रेन की सुविधा मिल चुकी है. इस सुविधा के बाद लोग खुश हैं. यहां के लोगों ने केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री का अभिनंदन किया है.

By

Published : Apr 10, 2023, 12:05 PM IST

Giridih Chamber felicitated Union Minister Annapurna Devi
Giridih Chamber felicitated Union Minister Annapurna Devi

देखें वीडियो

गिरिडीहः जिला मुख्यालय से होते हुए पहली दफा रांची के लिए ट्रेन की सुविधा मिली है. यहां के लोग अब इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से रांची जा सकेंगे. इस सुविधा के बाद लोगों में खुशी देखी जा रही है. जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कोडरमा सांसद सह केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी का अभिनंदन किया है. यह अभिनंदन कार्यक्रम शहर के श्याम मंदिर में आयोजित हुआ. इस दौरान उद्योगपति गुणवंत सिंह व अशोक जैन ने केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी को शॉल और भागवत गीता भेंट किया.

ये भी पढ़ेंः Giridih News: धनबाद का इशांत बना शतरंज प्रतियोगिता का ओवरऑल चैंपियन, राज्यस्तरीय टूर्नामेंट में दिखाया दम

इस दौरान केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि गिरिडीह से रांची तक ट्रेन की सुविधा शुरू की गई, लेकिन यहां के लोगों को और सुविधा मिले इसका प्रयास रहेगा. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने पटना और कोलकाता के लिए ट्रेन की मांग रखी है. इस मांग को भी रेल मंत्री के समक्ष रखा जाएगा. इस दौरान शिक्षा से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों को भी केंद्रीय मंत्री ने सभी के समक्ष रखा.

इससे पहले विधायक सुदिव्य कुमार भी इस कार्यक्रम में पहुंचे. यहां उन्हें भी रेल से जुड़ी मांगों को उचित पटल पर रखने के लिए सम्मानित किया गया. विधायक सुदिव्य ने बताया कि वे किस तरह जन सुविधा के लिए बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं. विधायक ने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि क्षेत्र के लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिले. जिससे कि इलाके का समुचित विकास हो.

कार्यक्रम में ये लोग थे मौजूदःइस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, प्रदीप अग्रवाल, निर्मल झुनझुनवाला, राकेश मोदी, दिनेश खेतान समेत कई लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details