झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 9, 2023, 3:39 PM IST

ETV Bharat / state

नदी में बहे गिरिडीह के लड़के का 12 घंटे बाद शव बरामद, पांच दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था नाबालिग

नदी में नहाने के दौरान तेज बहाव में बहे नाबालिग मोहित कुमार का शव पुलिस ने 12 घंटे बाद बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. Giridih Boy washed away in river.

Giridih Boy washed away in river
नदी में बहे गिरिडीह के लड़के का 12 घंटे बाद शव बरामद

नदी में बहे गिरिडीह के लड़के का 12 घंटे बाद शव बरामद

गिरिडीह:नहाने के दौरान नदी की तेज बहाव में बहे एक लड़के का शव 12 घंटे बाद सोमवार को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है. शव की पहचान पंद्रह वर्षीय मोहित कुमार के रूप में की गई है. वह सरिया का रहने वाला था. एक प्राइवेट स्कूल में 8वीं का छात्र था.

ये भी पढ़ें:रजरप्पा भैरवी नदी में बहे पटना के दो युवक, पुजारी और लोगों की मदद से आधे घंटे में किया गया रेस्क्यू

बताया जाता है कि रविवार को शाम में मोहित कुमार अपने चार अन्य दोस्तों के साथ नहाने के लिए उर्रो नदी घाट गया हुआ था. नदी में पानी की गहराई का पता नहीं चलने के कारण नहाने के दौरान पांचों लड़के गहरे पानी में डूब गए. हालांकि चार लड़के को सुरक्षित निकाल लिया गया था. मगर मोहित कुमार का कुछ भी पता नहीं चला. देर रात तक उसकी खोजबीन की गई. इस बीच सोमवार को कर्रो नदी किनारे उसका शव देखा गया.

इस बीच मौके पर पुलिस भी पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया. इधर मोहित का शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. थाना प्रभारी अनीष पांडेय ने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से बच्चों की तालाब में या नदी में डूबने की खबर आती रही है. ऐसे में परिवार के लोगों को चाहिए कि अपने बच्चों का ख्याल रखें. बरसात के कारण नदियों एवं तालाबों में पानी लबालब भरा हुआ है. ऐसे में डूबने का खतरा बना रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details