झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 8, 2023, 7:14 AM IST

ETV Bharat / state

Giridih News: अलग अलग हादसों में दो किशोरी समेत चार की मौत, परिजनों में मातम

गुरुवार का दिन गिरिडीह जिला के लिए हादसों का दिन साबित हुआ. जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए विभिन्न हादसों में चार की मौत हो गयी. इनमें दो किशोरी भी शामिल हैं.

Four including two teenagers girl died in separate accidents in Giridih
डिजाइन इमेज

गिरिडीहः गुरुवार को जिला के अलग अलग स्थानों पर विभिन्न हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों को दो किशोरी समेत दो अन्य लोग शामिल हैं. इन घटनाओं से इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी है. वहीं परिजनों में मातम का माहौल है. पुलिस द्वारा सभी शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- Road Accident in Dumka: बस और बाइक की टक्कर, हादसे में दो युवक की मौत

नदी में डूबने से दो किशोरियों की मौतः जिला के पचंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत नदी में नहाने के दौरान दो बच्चियों की डूबकर मौत हो गई. दोनों बच्चियां पचंबा थाना अंतर्गत बनखंजो की रहने वाली थीं. दोनों बच्चियां दो अन्य बच्चों के साथ नदी की तरफ घूमने के लिए गई थी. इसी दौरान सभी बच्चे नदी में नहाने लगे. नहाने के दौरान ही दोनों बच्चियां नदी में डूब गईं, जबकि दो अन्य बच्चे पानी से बाहर निकल आए. उनके शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने दोनों बच्चियों को नदी से निकाला और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के क्रम में दोनों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मारी गयी बच्चियों में बनखंजो के रहने वाले कय्यूम अंसारी की पुत्री 13 वर्षीय तसलीमा और मकबूल अंसारी की 12 वर्षीय पुत्री तबस्सुम शामिल है. इस घटना के बाद परिजनों में मातम है.

सड़क हादसे में भू-अर्जन कर्मी की मौतः दूसरी तरफ गिरिडीह में सड़क दुर्घटना हुई. जिसमें जमुआ थाना क्षेत्र के खरगडीहा के रहने वाले दीपक कुमार (38 वर्ष) की हो गई. बताया गया कि दीपक कुमार भू-अर्जन कार्यालय में काम करते थे. गुरुवार को वह अपने चाचा संतोष कुमार साहू के साथ रिश्तेदार के घर मोटरसाइकिल से जयनगर जा रहे थे. इसी दौरान घोड़थंबा के समीप दीपक की मोटरसाइकिल की बोलेरो से टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में चाचा भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राथमिक उपचार के बाद संतोष कुमार साहू को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया, जबकि दीपक कुमार को इलाज के लिए रांची ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. दुर्घटना के बाद पुलिस द्वारा वाहन को जब्त कर लिया गया है.

मधुबन आये पर्यटक की मौतः वहीं तीसरी घटना जिला के मधुबन थाना क्षेत्र की है. यहां राजस्थान के जयपुर स्थित सांवर के रहने वाले शिवरतन जैन की मौत तबीयत बिगड़ने से हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवरतन जैन (58 वर्ष) पिता रामपाल जैन अपने परिवार वालों के साथ मधुबन घूमने आए थे. बुधवार की रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिससे उनकी मौत हो गई. गुरुवार को सभी शवों का पोस्टमार्टम गिरीडीह सदर अस्पताल में कराया गया. जिसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details