झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 19, 2020, 8:07 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीहः युवती हत्याकांड में खुलासे के करीब पहुंची पुलिस, हिरासत में 5 लोग

गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के लुप्पी के समीप जंगल से 14 जुलाई को एक युवती का शव बरामद किया गया था. इस मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है.

woman murder case.
बेंगाबाद थाना, गिरिडीह.

गांडेय, गिरिडीहःजिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के लुप्पी के समीप जंगल से बरामद युवती का शव मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल पुलिस घटना के महज चार दिनों के अंदर मामले के पटाक्षेप के करीब पहुंच चुकी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है. इस मामले में पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत उसके चार सहयोगियों को हिरासत में लिया है.

14 जुलाई को जंगल में मिला था शव
बता दें कि बीते 14 जुलाई को बेंगाबाद थाना क्षेत्र के बन बिशनपुर जंगल में काजल टुडू नामक एक युवती का शव बरामद किया गया था. युवती तिसरी थाना क्षेत्र के जैनाडीह की रहने वाली थी. परिजनों के मुताबिक युवती ने एक साल पूर्व ताराटांड़ क्षेत्र के गम्हरिया निवासी सुधीर हेम्ब्रम से शादी कर ली थी और उसी के साथ रह रही थी. कुछ दिनों पूर्व युवती अपने मायके आयी थी और हत्या के पूर्व अपने मायके से ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकली थी. चार दिनों बाद उसका शव बेंगाबाद थाना क्षेत्र के लुप्पी के समीप घने जंगल से क्षत विक्षत स्थिति में बरामद किया गया था. शव के पास से ही एक लेडीज हैंड बैग बरामद किया गया था, जो केस की कड़ियों को जोड़ने में अहम सुराग साबित हुआ. इसी सुराग के जरिए बेंगाबाद पुलिस हत्या कांड के संदिग्धों तक पहुंची और सभी को हिरासत में लिया.

इसे भी पढ़ें-गढ़वा: संदिग्ध स्थिति में चौकीदार की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर की गई कार्रवाई
सदर एसडीपीओ कुमार गौरव के नेतृत्व में बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने टेक्निकल सेल की मदद लेते हुए अलग स्थानों पर छापेमारी करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में खुलकर बताने से परहेज कर रही है. जानकारी के अनुसार युवती को हत्यारों ने बेंगाबाद थाना क्षेत्र के जंगल में लाया और अपने साथियों के साथ उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details