झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: युवक की मौत मामले में FIR दर्ज, मां-बेटे सहित 4 को बनाया गया अभियुक्त

By

Published : Jul 27, 2020, 11:53 AM IST

गिरिडीह के बगोदर में बीते दिन हुई युवक की मौत मामले में मां-बेटे सहित चार लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. बगोदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहारो निवासी छोटी ठाकुर की शुक्रवार को इलाज के दौरान संदिग्ध अवस्था में हजारीबाग अस्पताल में मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर रविवार को पत्नी के फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

FIR filed against four including mother and son in death case in giridih
FIR filed against four including mother and son in death case in giridih

गिरिडीह: बगोदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहारो निवासी छोटी ठाकुर की शुक्रवार को इलाज के दौरान संदिग्ध अवस्था में हजारीबाग अस्पताल में मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर रविवार को पत्नी के फर्द बयान के आधार पर बगोदर थाना में मां-बेटा सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है.

छोटी ठाकुर की पत्नी सोनी ठाकुर ने सदर पुलिस के समक्ष फर्द बयान दिया है. जिसके आधार पर बगोदर थाना में मामला दर्ज किया गया है. छोटी ठाकुर की मौत के लिए गांव के ही सूरज मंडल, धीरज मंडल, चंदन मंडल और धीरज मंडल की मां को जिम्मेवार ठहराया गया है. पुलिस को दिए बयान में सोनी ने कहा है कि आरोपियों ने पहले छोटी ठाकुर के साथ मारपीट की और फिर गला भी दबाया. इससे उसे सांस लेने में कठिनाइयां होने लगी थी और फिर बाद में एक आरोपी ने फोन पर भी जान से मारने की धमकी दी थी. इससे तनाव में आकर छोटी ठाकुर ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया. पीड़ित की पत्नी ने कहा है कि पति की मौत के लिए ये सभी जिम्मेवार हैं. थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details