झारखंड

jharkhand

पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग,  घर के समीप देखे गए थे संदिग्ध

By

Published : Jan 18, 2020, 9:03 PM IST

गिरडीह के धनवार विधानसभा से पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. पूर्व विधायक के साथ-साथ भाकपा माले ने भी एसपी के समक्ष यह मांग रखी है.

पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग,  घर के समीप देखे गए थे संदिग्ध
राजकुमार यादव

गिरिडीहः भाकपा माले नेता सह धनवार विधानसभा के पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. यह मांग शुक्रवार की रात उनके पैतृक घर के आस-पास संदिग्ध को देखे जाने के बाद की गयी है. इधर भाकपा माले के नेताओं ने भी एसपी से यही मांग रखी है.

देखें पूरी खबर

एक संदिग्ध पकड़ा गया था

बता दें कि शुक्रवार की रात पूर्व विधायक राजकुमार यादव के पैतृक गांव गावां प्रखंड के बिशनीटिकर ने चार पांच संदिग्ध देखे गए थे. इस दौरान एक को पकड़ा गया था, जिसे पकड़ा गया उससे पूछताछ के बाद पंचायत हुई और बाद में ग्रामीणों ने उक्त व्यक्ति चेतावनी देते हुए छोड़ दिया. इस घटना के बाद पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि उनकी सुरक्षा के लिए पूर्व में तीन जवान थे अभी एक है. चूंकि वे अपराधियों के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहे हैं, ऐसे में उनकी सुरक्षा बढ़ानी चाहिए.

और पढ़ें- मेक इन इंडिया का सपना होगा साकार, जिला स्कूल में किया गया विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन

इधर, भाकपा माले के राज्य कमेटी सदस्य राजेश कुमार यादव, गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा और जिप सदस्य मनोहर हसन बंटी ने भी जिले के एसपी से पार्टी के पूर्व विधायक राजकुमार यादव की सुरक्षा मुकम्मल करने की मांग की है. माले नेताओं ने कहा कि, पूर्व विधायक राजकुमार यादव के घर पर हुए कल की घटना को गंभीरता से लेना चाहिए क्योंकि वे अपने इलाके के गरीब-गुरबों के हक के लिए संघर्ष करने के दौरान अपराधियों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ लम्बी लड़ाई लड़ते रहे हैं. जिस कारण वे हमेशा से अपराधियों के निशाने पर भी रहे हैं. ऐसे में उनकी सुरक्षा की अनदेखी नहीं की जा सकती.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details