झारखंड

jharkhand

गिरीडीह: दो महीने बाद शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने लगाया जनता दरबार, सुनी लोगों की फरियाद

By

Published : May 23, 2020, 1:12 PM IST

Updated : May 23, 2020, 6:24 PM IST

झारखंड के शिक्षा मंत्री सह मद्य निषेध मंत्री जगरनाथ महतो ने डुमरी के डाक बंगला में गुरुवार को जनता दरबार लगाया. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और उसका निदान किया.

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने लगाया जनता दरवार
Education Minister Jagarnath Mahato imposed public court in giridih

गिरीडीह: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने डुमरी डाक बंगला में गुरुवार को दो महीने बाद जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याओं को सुना.

देखें पूरी खबर

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

लॉकडाउन होने के बाद करीब दो महीने तक जनता दरबार नहीं लगा था. जनता दरबार में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन किया गया. इस जनता दरबार में क्षेत्र के कुछ लोग अपनी समस्या को लेकर पहुंचे थे. विधायक ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोगों की समस्याओं को बारी-बारी से सुना. इस दौरान मंत्री ने कई समस्याओं का समाधान मौके पर ही कर दिया और कुछ को समाधान के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें-रांचीः अग्निशमन मुख्यालय में लगी आग, कॉन्फ्रेंस रूम को नुकसान, शॉर्ट सर्किट से लगी आग

कई मामलों का हुआ समाधान

जनता दरबार में पहुंचे कुलगो के पूर्व मुखिया परमेश्वर महतो ने मंत्री के समक्ष बताया कि सामुदायिक भवन और पंचायत भवन का चापाकल महीनों से खराब है. इस वजह से गर्मी के दिनों में पंचायत भवन आये लोगों को पानी की समस्या होती है. मामले में मंत्री महतो ने पीएचईडी विभाग के जेई को फोन कर जल्द से जल्द क्षेत्र में खराब पड़े चापाकल की मरम्मती कराने का निर्देश दिया, साथ ही कई अन्य कई मामलों का भी समाधान किया.

Last Updated : May 23, 2020, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details